Amritpal Singh: क्या पंजाब में ही छिपा हुआ भगौड़ा अमृतपाल सिंह? संदिग्ध इनोवा मिलने के बाद होशियारपुर में कॉम्बिंग शुरू
Advertisement

Amritpal Singh: क्या पंजाब में ही छिपा हुआ भगौड़ा अमृतपाल सिंह? संदिग्ध इनोवा मिलने के बाद होशियारपुर में कॉम्बिंग शुरू

Amritpal Singh Latest News: क्या पिछले 10 दिनों से पुलिस से भागा फिर रहा भगौड़ा अमृतपाल सिंह पंजाब में ही छिपा हुआ है? रिपोर्ट है कि होशियारपुर में संदिग्ध इनोवा गाड़ी मिलने के बाद पुलिस ने इलाके में जबरदस्त कॉम्बिंग शुरू कर दी है. 

Amritpal Singh: क्या पंजाब में ही छिपा हुआ भगौड़ा अमृतपाल सिंह? संदिग्ध इनोवा मिलने के बाद होशियारपुर में कॉम्बिंग शुरू

Punjab Police Action Against Amritpal Singh: क्या कट्टरपंथी खालिस्तानी उपदेशक अमृतपाल सिंह पंजाब में छिपा बैठा है? मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उसके बारे में बड़ी खबर छनकर बाहर आ रही है. खबरें हैं कि अमृतपाल सिंह पंजाब के होश‍ियारपुर ज‍िले में छ‍िपा हुआ है. इस सूचना के बाद पंजाब पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए सघन चेकिंग अभियान छेड़ दिया है. उसके कई परिचितों के घरों पर दबिश दी जा रही है. हालांकि अभी तक वह पकड़ में नहीं आ सका है.

नवाशहर में मिली संदिग्ध इनोवा

अमृतपाल के बारे में किसी भी खबर पर फिलहाल पंजाब पुलिस का कोई बयान सामने नहीं आया है लेकिन माना जा रहा है कि वह इस ताजे इनपुट के बारे में गंभीर है और उसकी धरपकड़ में जुटी हुई है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पंजाब में होशियारपुर के नवाशहर में एक गुरुद्वारे के पास संदिग्धि इनोवा कार मिली है. पुलिस को शक है कि इसमें अमृतपाल सिंह (Amritpal Singh) और उसका साथी पप्पलप्रीत सिंह सवार थे.

पुलिस ने शुरू किया चेकिंग अभियान

इनोवा कार मिलने के बाद पंजाब पुलिस ने होशियारपुर और उससे सटे आसपास के इलाकों में सघन चेकिंग अभियान शुरू कर दिया है. आसपास के गुरुद्वारों में भी अमृतपाल (Amritpal Singh) के बारे में छानबीन की जा रही है. देर रात तक होशियारपुर में पुलिस की दबिशों का दौर जारी था. इससे पहले मंगलवार को दिन में अमृतपाल सिंह का नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. इस वीडियो में वह अपने खास गुर्गे पप्पलप्रीत सिंह के साथ दिख रहा है. 

वायरल हुआ अमृतपाल का नया वीडियो

इंटरनेट पर वायरल हुए इस वीडियो में अमृतपाल सिंह (Amritpal Singh) काला चश्मा पहने बिना मास्क और पगड़ी पहने हुए दिख रहा है. यह वीडियो दिल्ली के एक बाजार का बताया जा रहा है. जबकि उसका गुर्गा पप्पलप्रीत सिंह एक बैग लेकर उसके पीछे चलता हुआ दिख रहा है. हालांकि यह वीडियो कब का है, इसके बारे में पुष्टि नहीं हो पाई है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस ने भी मामले की जांच शुरू कर दी है. 

18 मार्च से फरार चल रहा है अमृतपाल

बताते चलें कि अलगाववादी संगठन 'वारिस पंजाब दे' (Waris Punjab De) पर 18 मार्च को पंजाब पुलिस का एक्शन शुरू होने के बाद से ही अमृतपाल सिंह (Amritpal Singh)और पप्पलप्रीत सिंह भागे फिर रहे हैं. उसकी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं, जिसमें वह अलग-अलग हुलियों में दिखाई दे रहा है. उसे शरण देने के आरोप में पुलिस कुरुक्षेत्र के शाहबाद इलाके से एक महिला को भी गिरफ्तार कर चुकी है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news