Punjab Minister: मंत्री जी के ठाठ! गाड़ी की सनरूफ पर बैठे, साइड से लटके गार्ड; देखें वीडियो
Advertisement
trendingNow11215271

Punjab Minister: मंत्री जी के ठाठ! गाड़ी की सनरूफ पर बैठे, साइड से लटके गार्ड; देखें वीडियो

Punjab Minister Video Viral: सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि पंजाबी के मंत्री कार के सनरूफ (Sunroof) पर बैठे हैं. यही नहीं उनके दो सुरक्षाकर्मी उसी SUV गाड़ी के दोनों ओर लटके हुए हैं.

Punjab Minister: मंत्री जी के ठाठ! गाड़ी की सनरूफ पर बैठे, साइड से लटके गार्ड; देखें वीडियो

Punjab Minister Video Viral: अक्सार ईमानदारी और सच्चाई के राह पर चलने का ढोल पीटने वाली पार्टी के नेता ही अगर कानून की धज्जियां उड़ाएं तो लोगों में विरोध पनपता है. हाल ही में पंजाब (Punjab) सरकार में नए नवेले परिवहन मंत्री लालजीत सिंह भुल्लर (Laljit Singh Bhullar) का एक वीडियो (Video) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मंत्री जी कार के सनरूफ (Sunroof) पर बैठे हैं. यही नहीं उनके दो सुरक्षाकर्मी उसी SUV गाड़ी के दोनों ओर लटके हुए हैं. 

वीडियो में दिखा मंत्री का जलवा

वीडियो में देखा जा सकता है कि मंत्री जी हाथ हिलाते हुए लोगों का अभिवादन स्वीकर कर रहे हैं. बैकग्राउंड में एक पंजाबी गाना बज रहा है. मंत्री लालजीत सिंह भुल्लर फोर्ड एंडेवर में हैं, उन्हें पंजाब पुलिस की दो मारुति जिप्सी एस्कॉर्ट कर रही हैं. 

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए मंत्री जी

सोशल मीडिया पर लोग मंत्री जी की खूब खिंचाई कर रहे हैं. लोग लिख रहे हैं कि जब मंत्री जी ही गाड़ियों में स्टंट दिखाएंगे तो आम लोग ट्रैफिक नियमों का पालन कैसे करेंगे. लोग यह भी सवाल उठा रहे हैं कि मंत्री जी अपने सुरक्षाकर्मियों की जान जोखिम में क्यों डाल रहे हैं?

मंत्री ने दी सफाई

हालांकि परिवहन मंत्री लालजीत सिंह भुल्लर ने अपने बचाव में स्पष्ट कहा कि यह वीडियो 3 महीने पुराना है, जब वो इलेक्शन जीते थे. मंत्री ने ट्वीट कर स्पष्ट कहा, 'मैं इस देश का एक जिम्मेदार और कानून का पालन करने वाला नागरिक हूं. यह मुझे बदनाम करने की साजिश है.'

आपको बता दें कि भुल्लर वही शख्स हैं जिन्होंने मुख्यमंत्री मान के नए मंत्रिमंडल में शामिल होने वाले शुरुआती 10 लोगों में अपनी जगह बनाई थी.

LIVE TV

Trending news