Atique Ahmed के गुनाहों के 'हेडक्वार्टर' में मिले खून के धब्बे, FSL टीम जुटा रही एक-एक सबूत
Advertisement
trendingNow11665802

Atique Ahmed के गुनाहों के 'हेडक्वार्टर' में मिले खून के धब्बे, FSL टीम जुटा रही एक-एक सबूत

Atique Ahmed Latest News: अतीक अहमद (Atique Ahmed) के चकिया वाले दफ्तर जब पुलिस टीम पहुंची तो कई बड़े खुलासे हुए. यहां खून के धब्बे मिले हैं. इसके साथ ही पुलिस ने खून से सना चाकू भी बरामद किया है.

Atique Ahmed के गुनाहों के 'हेडक्वार्टर' में मिले खून के धब्बे, FSL टीम जुटा रही एक-एक सबूत

Atique Ahmed Chakiya Office: माफिया अतीक अहमद (Atique Ahmed) के अंत के बाद उसके गुनाहों का एक-एक सबूत धीरे-धीरे बेपर्दा हो रहा है. प्रयागराज (Prayagraj) के चकिया (Chakiya) में जहां अतीक अहमद का दफ्तर था, वहां खून के धब्बे, खून से सने कपड़े और चाकू मिला है. अब इस बात की आशंका जताई जा रही है कि अतीक अहमद के इस दफ्तर का इस्तेमाल विरोधियों को टॉर्चर करने के लिए किया जाता था. इस बीच, एफएसएल (FSL) टीम भी अतीक अहमद के चकिया वाले दफ्तर पहुंच गई है. एफएसएल टीम अतीक के दफ्तर से एक-एक सबूत जुटा रही है. पुलिस टीम ने कहा है कि ये पता लगाए जाने की कोशिश की जा रही है कि ये खून किसका है? यह यहां कैसे आया?

अतीक के दफ्तर में क्या-क्या मिला?

आपको जानकर हैरानी होगी कि कुछ लोग अतीक अहमद के चकिया दफ्तर को उसका 'टॉर्चर हाउस' बता रहे हैं. चकिया दफ्तर में पुलिस को सीढ़ियों पर खून के निशान मिले हैं. खून से सना दुपट्टा बरामद हुआ है. इसके अलावा दफ्तर के फर्श पर खून के धब्बे हैं. पुलिस ने खून से सना चाकू भी बरामद किया है. कई कमरों में खून के निशान पाए गए हैं. अतीक के दफ्तर का सामान बिखरा हुआ मिला है.

असद के मोबाइल में पिटाई का वीडियो

एनकाउंटर में मारे गए अतीक के बेटे असद का मोबाइल फोन एक-एक कर बड़े राज खोल रहा है. एक वीडियो असद के मोबाइल फोन से पुलिस को मिला है. वीडियो में तारीख 19 जनवरी 2021 लिखी हुई है. वीडियो में एक शख्स को बुरी तरह से नंगा करके पीटा जा रहा है. लात-घूंसों से और बेल्ट से उस शख्स की पिटाई की जा रही है. वीडियो में एक शख्स को गैंग के लोग पीटते दिख रहे हैं.

असद के मोबाइल से खुला राज

सूत्रों ने बताया है कि ये वीडियो अतीक के लखनऊ के एक फ्लैट का है, जहां असद रहता था. वीडियो में 3 से 4 लोग दिखाई दे रहे हैं. हालांकि इस वीडियो में असद दिखाई नहीं दे रहा है. बहुत मुमकिन है कि वो वीडियो बनाने में शामिल रहा हो. वीडियो में दिख रहे लोग जमीन पर बैठे लड़के को बुरी तरह पीट रहे हैं. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, जांच में पता चला है कि असद के फ्लैट पर इसी तरह लोगों की पिटाई की जाती थी. उसका वीडियो बनाया जाता था और व्हाट्सएप ग्रुप्स में वायरल करके डर और दहशत फैलाई जाती थी.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news