PM मोदी का INDIA गठबंधन पर करारा प्रहार, इंडियन मुजाहिदीन, ईस्ट इंडिया और PFI से की तुलना
Advertisement
trendingNow11794916

PM मोदी का INDIA गठबंधन पर करारा प्रहार, इंडियन मुजाहिदीन, ईस्ट इंडिया और PFI से की तुलना

BJP Parliamentary Meeting: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने बीजेपी संसदीय दल की बैठक में इंडिया गठबंधन (INDIA Alliance) पर हमला बोला है और कहा है कि सिर्फ इंडिया नाम रख लेने कुछ नहीं होता है.

PM मोदी का INDIA गठबंधन पर करारा प्रहार, इंडियन मुजाहिदीन, ईस्ट इंडिया और PFI से की तुलना

PM Modi attack on INDIA Alliance: मणिपुर हिंसा को लेकर संसद के मानसून सत्र में जारी गतिरोध के बीच मंगलवार को बीजेपी संसदीय दल की बैठक (BJP Parliamentary Meeting) हुई. बैठक को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने संबोधित किया और इंडिया गठबंधन (INDIA Alliance) पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि इंडिया नाम लगा लेने से सबकुछ नहीं हो जाता है. इसके साथ ही पीएम मोदी ने इंडिया गठबंधन की तुलना इंडियन मुजाहिदीन, ईस्ट इंडिया और पीएफआई से की. उन्होंने कहा कि ईस्ट इंडिया कंपनी ने भी अपने नाम में इंडिया नाम लगाया था और इंडियन मुजाहिद्दीन और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया के नाम में भी इंडिया है.

ऐसा दिशाहीन विपक्ष नहीं देखा: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने बैठक में विपक्ष को दिशाहीन बताते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने कहा है कि ऐसा दिशाहीन विपक्ष तो उन्होंने आज तक नहीं देखा. उन्होंने पूरे देश के गांवों से मिट्टी लाकर दिल्ली में एक अमृत वन बनाने की बात भी बैठक में कही. उन्होंने अंधेरे के बाद भोर होने का जिक्र करते हुए कहा कि भोर में एनर्जी ज्यादा होती है, इसलिए सबको एकजुट हो जाना चाहिए. केंद्रीय मंत्री प्रल्हाद जोशी ने बताया कि बैठक के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने भाजपा की बैठक में कहा कि विपक्ष के व्यवहार से लगता है कि उसने लंबे समय तक विपक्ष में बने रहने का फैसला कर लिया है.

इंडिया नाम का भी अजीब संयोग है: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 'इंडिया' नाम को लेकर विपक्षी दलों पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा है कि आतंकी संगठनों में भी इंडिया नाम रखा है. भाजपा संसदीय दल की बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद (Ravi Shankar Prasad) ने कहा कि संसदीय दल की बैठक में सांसदों को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने कहा कि इंडिया नाम का भी अजीब संयोग है.

'अंग्रेजों ने बनाया ईस्ट इंडिया और इंडियन नेशनल कांग्रेस'

रविशंकर प्रसाद (Ravi Shankar Prasad) ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने कहा कि ईस्ट इंडिया कंपनी और इंडियन नेशनल कांग्रेस तो अंग्रेजों ने बनाया था. इंडियन मुजाहिदीन की स्थापना आतंकवादियों ने की थी और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया जैसे संगठनों में भी इंडिया लगा है.
(इनपुट- न्यूज़ एजेंसी आईएएनएस और भाषा)

Trending news