Advertisement
trendingPhotos1479283
photoDetails1hindi

Tarn Taran RPG Attack: टूटे शीशे, चारों तरफ अफरा-तफरी, तरन तारन में रॉकेट लॉन्चर अटैक के बाद दिखा ऐसा नजारा, सामने आईं तस्वीरें

Attack In Tarn Taran: पंजाब (Punjab) के तरन तारन (Tarn Taran) में आतंकियों ने सरहाली (Sarhali) पुलिस स्टेशन पर रॉकेट लॉन्चर (Rocket Launcher) से हमला किया है. इस हमले में पुलिस स्टेशन के सांझ केंद्र को नुकसान पहुंचा है. सरहाली में हमले के बाद की तस्वीरें सामने आ चुकी हैं. इस हमले में सांझ केंद्र का मेन गेट टूटा हुआ दिख रहा है. तस्वीरों में हमले में टूटे शीशे के टुकड़े जमीन पर बिखरे हुए दिख रहे हैं. राहत की बात है कि रॉकेट लॉन्चर से हुए हमले किसी की जान नहीं गई. फॉरेंसिक टीम मामले की जांच के लिए थोड़ी देर में घटनास्थल पर पहुंचेगी.

1/5

बता दें कि तरन तारन के सरहाली पुलिस स्टेशन पर ये आतंकी हमला बीती रात करीब 1 बजे हुआ. हमले के वक्त पुलिस स्टेशन में 5-6 पुलिसकर्मी ड्यूटी पर तैनात थे. हालांकि, अभी तक किसी के हताहत होने या घायल होने की खबर नहीं मिली है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

2/5

जान लें कि फॉरेंसिक टीम मामले की जांच करेगी. तरन तारन पुलिस स्टेशन के सांझ केंद्र में कम तीव्रता वाला धमाका हुआ. शुरुआती जांच में यह ये आरपीजी अटैक लग रह है. फॉरेंसिक टीम की जांच में कई बड़े खुलासे हो सकते हैं. हमले की सूचना मिलने के बाद पंजाब पुलिस के तमाम बड़े अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं.

3/5

आपको बता दें कि सरहाली थाना अमृतसर-बठिंडा नेशनल हाईवे पर मौजूद है. हमले की जांच में पुलिस जुटी हुई है. इस आतंकी हमले की सूचना एजेंसियों को दे दी गई है, जिसके बाद एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं.

4/5

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, सरहाली पुलिस स्टेशन के सांझ केंद्र के मुख्य द्वारा पर विस्फोट हुआ. हमले के बाद पुलिस टीम तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गई और जांच शुरू की. जान लें कि इससे पहले इसी साल मई महीने में मोहाली के पुलिस इंटेलिजेंस हेडक्वार्टर पर रॉकेट लॉन्चर की मदद से हमला हुआ था.

5/5

गौरतलब है कि तरन तारन की दूरी पाकिस्तान बॉर्डर से ज्यादा नहीं है. वाघा बॉर्डर और तरन तारन के बीच दूरी 43.6 किलोमीटर है. तरन तारन में हुई घटना की जांच पुलिस कर रही है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़