Advertisement
trendingPhotos1242359
photoDetails1hindi

Mehreen Qazi Engagement: Beauty With Brain हैं IAS अतहर आमिर की मंगेतर, खूबसूरती में बॉलीवुड हसीनाएं भी फेल

IAS Athar Amir Engagement With Mehreen Qazi: आईएएस अतहर आमिर (IAS Athar Amir) दूसरी शादी (Wedding) करने जा रहे हैं, लेकिन वो जिस हसीना के साथ घर बसाने जा रहे हैं, उनके बारे में हर कोई जानना चाहता है. आईएएस अतहर आमिर ने डॉक्टर मेहरीन काजी (Mehreen Qazi) से सगाई की है. इसका खुलासा आईएएस अतहर आमिर ने शनिवार देर रात को किया. आईएएस अतहर आमिर ने सोशल मीडिया पर अपनी मंगेतर मेहरीन काजी के साथ एक फोटो शेयर की. इसके बाद से ही हर तरफ ये चर्चा होने लगी कि आईएएस अतहर आमिर किस लड़की के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. जान लें कि कुछ महीने पहले आईएएस अतहर आमिर का उनका आईएएस टीना डाबी (IAS Tina Dabi) से तलाक हुआ है. दोनों की शादी साल 2018 में हुई थी. लेकिन आईएएस अतहर आमिर और आईएएस टीना डाबी की शादी ज्यादा दिन नहीं चल सकी. हालांकि अब आईएएस अतहर आमिर ने अपनी जीवन में आगे बढ़ने का फैसला किया है. आइए आईएएस अतहर आमिर की मंगेतर मेहरीन काजी के बारे में जानते हैं.

1/5

आईएएस अतहर आमिर दोबारा शादी कर रहे हैं और अब उनकी मंगेतर डॉक्टर मेहरीन काजी की सोशल मीडिया पर जोर-शोर से चर्चा हो रही है. जानकारी के मुताबिक, डॉक्टर मेहरीन काजी कश्मीर के अनंतनाग की रहने वाली हैं. डॉक्टर मेहरीन काजी ने आईएएस अतहर आमिर के साथ अपनी सगाई का खुलासा इंस्टाग्राम के जरिए किया. डॉक्टर मेहरीन काजी ने आईएएस अतहर आमिर के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वो आईएएस अतहर आमिर संग खड़ी नजर आ रही हैं. इस फोटो में आईएएस अतहर आमिर और डॉक्टर मेहरीन काजी दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं.

2/5

जान लें कि आईएएस अतहर आमिर की होने वाली दुल्हनिया डॉक्टर मेहरीन काजी काफी स्टाइलिश हैं. मेहरीन को ट्रेडिशनल और वेस्टर्न, दोनों तरह के कपड़े पसंद हैं. डॉक्टर मेहरीन काजी को सजना-संवरना भी बहुत पसंद है. आईएएस अतहर आमिर के साथ उनकी जोड़ी को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. जानकारी के अनुसार, डॉक्टर मेहरीन दिल्ली के राजीव गांधी कैंसर संस्थान और अनुसंधान में अपनी जिम्मेदारियां निभा रही हैं.

3/5

जैसा कि आप देख सकते हैं कि इस फोटो में डॉक्टर मेहरीन काजी बेहद खूबसूरत लग रही हैं. मेहरीन इस तस्वीर में पीले रंग के पैंट सूट में बॉस लेडी लुक में नजर आ रही हैं. इस फॉर्मल लुक को कंपलीट करने के लिए उन्होने हैंडबैग कैरी किया. साथ ही सनग्लासेज उनके इस लुक में चार चांद लगाते दिखाई दे रहे हैं.

4/5

इस तस्वीर में डॉक्टर मेहरीन काजी सन ग्लासेस पहने हुए हैं. इसके अलावा उन्होंने ब्लेजर और ब्लू कलर की जींस पहनी हुई है. मेहरीन ने हाथों में ब्लैक कलर के ग्लव्स भी पहने हुए हैं. इसके अलावा मेहरीन ने पांव में ब्लैक कलर के जूते पहने हुए हैं. मेहरीन की इस फोटो को इंस्टाग्राम पर 44 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

5/5

गौरतलब है कि आईएएस अतहर आमिर से तलाक के बाद आईएएस टीना डाबी भी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुकी हैं. आईएएस टीना डाबी ने हाल ही में राजस्थान पुरातत्व विभाग के डायरेक्टर प्रदीप गवांडे के साथ हाल ही में शादी की. दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. जान लें कि आईएएस टीना डाबी और आईएएस अतहर आमिर दोनों 2015 बैच के आईएएस अफसर हैं. यूपीएसरी की परीक्षा में जहां आईएएस टीना डाबी ने पहली रैंक हासिल की थी तो वहीं आईएएस अतहर आमिर दूसरे नंबर पर रहे थे. आईएएस टीना डाबी और आईएएस अतहर आमिर की मुलाकात लबसना (LBSNAA) में हुई थी और दोनों को प्यार हो गया. बाद में अतहर आमिर और टीना डाबी ने शादी कर ली थी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़