Advertisement
photoDetails1hindi

Viral News: महिला डॉक्टर के Bathroom से बरामद हुआ खुफिया कैमरा, लाइट बल्ब में था फिट

Hidden Camera In Woman's Bathroom: महाराष्ट्र के पुणे में उस वक्‍त हड़कंप मच गया जब एक महिला डॉक्टर के बाथरूम और बेडरूम से खुफिया कैमरा बरामद किया गया. कैमरा लाइट बल्ब में फिट किया गया था. मामले के खुलासे के बाद महिला डॉक्टर ने पुलिस स्टेशन में शिकायत की. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पीड़ित महिला डॉक्टर की उम्र 30 साल है. घर में उनके साथ एक और डॉक्टर रहती हैं.

महिला डॉक्टर के बाथरूम में मिला खुफिया कैमरा

1/5
महिला डॉक्टर के बाथरूम में मिला खुफिया कैमरा

हिंदुस्तान टाइम्स में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, महाराष्ट्र (Maharashtra) के पुणे (Pune) में रहने वाली एक महिला डॉक्टर के घर में किसी ने चुपके से खुफिया कैमरा लगा दिया. आशंका है कि आरोपी महिला डॉक्टर का वीडियो रिकॉर्ड कर रहा था. पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है. (प्रतीकात्मक फोटो/साभार- PTI)

कैमरा देखते ही उड़े महिला डॉक्टर के होश

2/5
कैमरा देखते ही उड़े महिला डॉक्टर के होश

पुलिस (Police) के मुताबिक, कैमरे को लाइट बल्ब के अंदर फिट करके महिला डॉक्टर के घर के अंदर बेडरूम और बाथरूम में लगाया गया था. घर में लगे खुफिया कैमरों के बारे में पता चलने पर महिला डॉक्टर के होश उड़ गए. इसके बाद उन्होंने पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज करवाई. (प्रतीकात्मक फोटो/साभार- Pexels)

ऐसे हुआ घर में लगे खुफिया कैमरों का भंडाफोड़

3/5
ऐसे हुआ घर में लगे खुफिया कैमरों का भंडाफोड़

डिप्टी पुलिस कमिश्नर राहुल पाटिल ने बताया कि घर में दो महिला डॉक्टर रहती हैं. एक दिन उन्हें लाइट बल्ब में कुछ अजीब दिखा तो उन्होंने उसे निकालकर देखा. जिसके बाद लाइट बल्ब में लगे कैमरे का खुलासा हुआ. पुलिस घर में लगे अन्य इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस की भी जांच कर रही है. (प्रतीकात्मक फोटो/साभार- PTI)

पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

4/5
पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला डॉक्टर के बेडरूम और बाथरूम में लगे खुफिया कैमरों के मामले में भारती विद्यापीठ पुलिस स्टेशन में अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. (प्रतीकात्मक फोटो/साभार- PTI)

आरोपियों को पकड़ने के लिए लुकआउट नोटिस जारी

5/5
आरोपियों को पकड़ने के लिए लुकआउट नोटिस जारी

उन्होंने आगे कहा कि आरोपियों को पकड़ने के लिए लुकआउट नोटिस भी जारी किया गया है. पुलिस जांच कर रही है कि महिला डॉक्टर के घर कौन-कौन आता था? ऐसे लोगों से पूछताछ की जाएगी. (प्रतीकात्मक फोटो/साभार- रॉयटर्स)

ट्रेन्डिंग फोटोज़