Parachute Ride: हवा में हुआ ऐसा हादसा; पैरासेलिंग करनी पड़ गई महंगी, बाल-बाल बची जान!
Advertisement

Parachute Ride: हवा में हुआ ऐसा हादसा; पैरासेलिंग करनी पड़ गई महंगी, बाल-बाल बची जान!

Accident During Parasailing: सोशल मीडिया पर एक हादसे का वीडियो खूब वायरल (Viral) हो रहा है. इस वीडियो में तीन लोग मौत के मुंह से निकलकर आए हैं. हवा के बीच में हुआ ये हादसा (Accident) आपके भी होश उड़ा देगा. 

Parachute Ride: हवा में हुआ ऐसा हादसा; पैरासेलिंग करनी पड़ गई महंगी, बाल-बाल बची जान!

Accident Happened In The Mid-Air: सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में देखा जा सकता है कि तीन लोगों को पैरासेलिंग (Parasailing) के लिए तैयार किया जा रहा है. काफी अच्छा माहौल देखने को मिल रहा है. लोगों के उत्साह (Excitement) का अंदाजा उनकी आवाजें सुनकर पता लगाया जा सकता है. 

पल भर में जानलेवा हुई पैरासेलिंग

तीन लोग एक खूबसूरत और थ्रिलिंग एक्सपीरियंस के लिए पैरासेलिंग करते हुए हवा में जाते हैं. लेकिन तभी कुछ ऐसा होता है कि उनका ये एक्सपीरियंस (Experience) उनकी जान लेने पर उतारू हो जाता है. महज 30 सेकेंड का ये वीडियो आपको भी हैरान कर देगा. पूरा मामला जानने से पहले आप भी ये वीडियो (Viral Video) जरूर देखें...

ये भी पढें: क्या आपके पास भी है 786 नंबर वाला नोट? खंगाल लीजिए पर्स; निकला तो हो जाएंगे लखपति

एक तरफ से खुल गई रस्सी

पैरासेलिंग करते समय पैराशूट (Parachute) की रस्सी एक तरफ से खुल गई. इसके कारण हवा से ये लोग जमीन की तरफ गिरने लगे और हादसे का शिकार हो गए. आपको बता दें कि तीनों को कुछ चोटें भी आई हैं. ऐसे में इन लोगों को अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया. इनकी किस्मत अच्छी थी कि तीनों लोग बाल-बाल बच गए लेकिन तीनों ही गंभीर रूप से घायल (Injured) हो गए हैं.  

ये भी पढें: हाथ-पैर और मुंह से एक साथ बना डाली पांच पेटिंग्स, जिसने भी देखा दंग रह गया हर कोई

दमन में हुआ हादसा

ये हादसा दमन (Daman) के जम्पोरे बीच का है. दमन एक बहुत ही खूबसूरत जगह है और जम्पोरे बीच (Jampore Beach) यहां की सबसे ज्यादा घूमे जाने वाली जगहों में से एक है. पैरासेलिंग करते समय इस तरह के हादसे हो सकते हैं लेकिन हर बार किस्मत (Luck) अच्छी हो ये जरूरी नहीं. इसलिए एहतियात बरतना और अलर्ट रहना बेहद जरूरी है.

LIVE TV

Trending news