India-Pak Border: Punjab में सीमा पर दिखे पाकिस्तानी Drone, BSF की फायरिंग से डरकर भागे
Advertisement

India-Pak Border: Punjab में सीमा पर दिखे पाकिस्तानी Drone, BSF की फायरिंग से डरकर भागे

Pakistani Drones Spotted In Punjab: एक ही महीने में बॉर्डर पर पाकिस्तानी ड्रोन देखे जाने की यह दूसरी घटना है. हालांकि बीएसएफ की पाकिस्तानी ड्रोन पर पैनी नजर है. बीएसएफ के जवान पाकिस्तान की हर हरकत पर नजर बनाए हुए हैं.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: रॉयटर्स

अजय महाजन, पठानकोट: पाकिस्तान से लगी भारत की सीमा पर गुरुवार देर रात दुश्मन देश के ड्रोन (Pakistani Drones Spotted In Punjab) देखे गए. ड्रोन को देखते ही बॉर्डर की सुरक्षा में तैनात बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (Border Security Force) के जवानों ने पाकिस्तानी ड्रोन पर फायरिंग की. जिसके बाद ड्रोन वापस पाकिस्तान की सीमा में लौट गए.

  1. पंजाब के पठानकोट में पाकिस्तानी ड्रोन दिखे
  2. बीएसएफ ने पाकिस्तानी ड्रोन पर बरसाईं गोलियां
  3. फायरिंग के बाद पाकिस्तान की सीमा में लौटे ड्रोन

BSF ने नाकाम की पाकिस्तान की नापाक हरकत

बता दें कि पंजाब में पठानकोट (Pakistani Drones Spotted In Pathankot) के बमियाल सेक्टर की टेंट पोस्ट पर बीएसएफ (BSF Fired On Pakistani Drones) ने बीती रात पाकिस्तानी ड्रोन देखे. इसके बाद जवानों ने दो राउंड फायरिंग की. बीएसएफ के जवानों ने फैंसिंग लाइन के पास पाकिस्तान की ओर से भारत की सीमा में कुछ हरकत होते देख फायरिंग की. इसके बाद पाकिस्तानी ड्रोन वापस चले गए.

ये भी पढ़ें- पश्चिम बंगाल: यहां राम जी ने सीता मां के लिए निकाला था पानी, आज बूंद-बूंद को तरस रहे लोग

एक महीने में इतनी बार दिख चुके हैं पाकिस्तानी ड्रोन

जान लें कि एक ही महीने में बॉर्डर पर पाकिस्तानी ड्रोन देखे जाने की यह दूसरी घटना है. हालांकि बीएसएफ की पाकिस्तानी ड्रोन पर पैनी नजर है. बीएसएफ के जवान पाकिस्तान की हर हरकत पर नजर बनाए हुए हैं.

जांच में जुटी बीएसएफ की टीम

गौरतलब है कि सुरक्षाबल इस वक्त ये पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि पाकिस्तानी ड्रोन सिर्फ जासूसी करने आए थे या फिर उनकी कुछ और मंशा थी.

ये भी पढ़ें- 70 साल के बूढ़े में भरी इतनी हैवानियत, 5 साल की मासूम पर भी नहीं आई दया

बता दें कि पाकिस्तान कश्मीर में शांति की वजह से बुरी तरह से बौखलाया हुआ है. इसी कारण से वह पंजाब और कश्मीर में सीमा पर कुछ न कुछ नापाक हरकत लगातार करता रहता है. हालांकि सुरक्षाबल हर बार उसकी कोशिश को नाकाम कर देते हैं.

LIVE TV

Trending news