Hybrid Terrorist: कश्मीर में हाइब्रिड आतंकी के खिलाफ कड़ा एक्शन, NIA ने कुर्क कर दी प्रॉपर्टी
Advertisement
trendingNow12046563

Hybrid Terrorist: कश्मीर में हाइब्रिड आतंकी के खिलाफ कड़ा एक्शन, NIA ने कुर्क कर दी प्रॉपर्टी

Hybrid Terrorist Mushtaq Ahmed: आतंकियों का कश्मीर से खात्मा तय है. उनके खिलाफ लगातार कार्रवाई हो रही है. NIA ने कश्मीर में आज एक हाइब्रिड आतंकी की प्रॉपर्टी की कुर्की कर दी है.

Hybrid Terrorist: कश्मीर में हाइब्रिड आतंकी के खिलाफ कड़ा एक्शन, NIA ने कुर्क कर दी प्रॉपर्टी

NIA Action Against Hybrid Terrorist: जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ लगातार एक्शन लिया जा रहा है. आज सुबह नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (NIA) ने हाइब्रिड आतंकी मुश्ताक अहमद (Hybrid Terrorist Mushtaq Ahmed) की प्रॉपर्टी कुर्क कर दी. NIA ने ये कार्रवाई श्रीनगर के छानापोरा में की है. हाइब्रिड आतंकी के घर से बड़ी संख्या में हथियार बरामद हुए थे. जिसके बाद ये कड़ा एक्शन लिया गया है. NIA ने हाइब्रिड आतंकी के घर को कुर्क कर दिया है. घाटी में आतंकियों पर कार्रवाई और शांति बनाए रखने की कोशिश लगातार जारी है.

हाइब्रिड आतंकी की प्रॉपर्टी कुर्क

बता दें कि एनआईए ने शनिवार को श्रीनगर जिले के छानापोरा इलाके में हाइब्रिड आतंकी का घर कुर्क कर दिया. एजेंसी ने ये एक्शन हथियार बरामदगी के मामले में लिया है. एनआईए की टीम, पुलिस और सीआरपीएफ के साथ हाइब्रिड आतंकी मुश्ताक अहमद के घर पहुंची और उसे कुर्क कर दिया.

आतंकियों को NIA का साफ संदेश

जान लें कि हाइब्रिड आतंकी मुश्ताक अहमद छानापोरा की खान कॉलोनी रहने वाला है. खान कॉलोनी में ही हाइब्रिड आतंकी का घर था. आतंकी के घर और प्रॉपर्टी की कुर्की से कट्टरपंथियों और आतंकियों को साफ संदेश गया है कि अगर हिमाकत की, आतंकी एक्टिविटीज में शामिल हुए तो घर-द्वार कुछ नहीं बचेगा.

पुलिस ने बरामद किए थे ये हथियार

गौरतलब है कि मई, 2023 में श्रीनगर पुलिस ने छानापोरा में बड़ी कार्रवाई की थी. पुलिस ने प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन लश्कर टीआरएफ के दो लोकल हाइब्रिड आतंकवादियों को गिरफ्तार किया था. उनके पास से बड़ी संख्या में हथियार भी बरामद किए थे.

जान लें कि पुलिस ने आतंकियों के पास से 15 पिस्तौल, 30 मैगजीन, 300 राउंड और 1 साइलेंसर सहित आपत्तिजनक सामग्री, हथियार और गोला-बारूद बरामद किया था. फिर आगे की जांच के लिए ये मामला एनआईए को सौंप दिया गया था. इसके बाद एनआईए ने जांच की और अब हाइब्रिड आतंकी के घर को कुर्क कर दिया गया है.

Trending news