Crime News: शहर में गैंग का तांडव, पहले 3 युवकों को घोंपा चाकू; फिर दूसरे ब्लॉक में जाकर 2 लड़कों को गोद दिया
Advertisement
trendingNow11344632

Crime News: शहर में गैंग का तांडव, पहले 3 युवकों को घोंपा चाकू; फिर दूसरे ब्लॉक में जाकर 2 लड़कों को गोद दिया

Murder News: राजधानी दिल्ली में शुक्रवार दोपहर को एक गैंग ने खूब तांडव मचाया. उसने 2 अलग-अलग जगहों पर चाकुओं से हमला करके 1 की जान ले ली और 4 को घायल कर दिया.

Crime News: शहर में गैंग का तांडव, पहले 3 युवकों को घोंपा चाकू; फिर दूसरे ब्लॉक में जाकर 2 लड़कों को गोद दिया

Delhi Crime: दिल्ली (Delhi) के मंगोलपुरी इलाके (Mangolpuri) में शुक्रवार दोपहर एक हथियारबंद गैंग ने तांडव मचाया. दो अलग-अलग जगहों पर हमले करके एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या कर दी गई और चार अन्य घायल हो गए. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस के अनुसार, शुक्रवार शाम करीब चार बजकर 36 मिनट पर मंगोलपुरी के के-ब्लॉक में चाकू घोंपने की घटना हुई. पीड़ितों की पहचान अरमान, मोंटी उर्फ ​​मोइन खान और फरदीन के रूप में हुई. उन्हें उन्हें पास के संजय गांधी मेमोरियल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने अरमान को मृत घोषित कर दिया. 

शुक्रवार दोपहर मंगोलपुरी में हुआ हमला

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक घायल फरदीन ने बताया कि दोपहर करीब सवा दो बजे वह अपनी मोटरसाइकिल से कहीं जा रहा था. उसी दौरान शाहरुख के घर के बाहर उसकी बाइक को लेकर उसके भाई शाहबीर से कहा-सुनी हो गई. फरदीन अपने घर वापस चला गया, जहां उसके भाई मोंटी ने उससे कहा कि वह शाहरुख के साथ बात करके मामले को सुलझा लेगा. इसके बाद मोंटी घर से निकल गया और फरदीन भी उसके पीछे चल पड़ा. 

गैंग के साथ घेरकर 3 को चाकू मारा

पुलिस के मुताबिक जब मोंटी शाहरुख से मिला तो शाहरुख ने मोंटी को गाली दी और उनके बीच तीखी नोकझोंक हुई. इतने में उनका चचेरा भाई अरमान भी वहां पहुंच गया और बहस का हिस्सा बन गया. पुलिस ने कहा कि इस बीच शाहरुख और उसके भाई शाहबीर ने अपने सहयोगियों से चाकू लाने को कहा. पुलिस ने बताया कि दोनों भाइयों ने अपने साथियों सैफ, समीर, विनीत, करण और अजय मलिक के साथ मिलकर अरमान, फरदीन और मोंटी को चाकू मार दिया. 

दूसरे ब्लॉक में जाकर 2 युवको को चाकू घोंपा

पुलिस ने बताया कि घटना के बाद यह समूह ओ-ब्लॉक में किसी मट्ठी से बदला लेने के लिए पहुंचा, जिसने कुछ दिन पहले सैफ के भाई कैफ को पीटा था. ओ-ब्लॉक में उन्हें मट्ठी के दो दोस्त अनुराग और रवि मिले. उन्होंने उनसे मट्ठी का ठिकाना पूछा. जब उन्होंने पता नहीं बताया तो उन दोनों को चाकू मार दिया. पुलिस ने कहा कि अनुराग को गंभीर चोटें आई हैं, जबकि रवि को प्रारंभिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. अधिकारी के मुताबिक इस मामले में  मंगोलपुरी थाने में आरोपियों के खिलाफ हत्या और हत्या के प्रयास के 2 मामले दर्ज किए गए हैं. 

(एजेंसी इनपुट भाषा)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news