Naveen Jindal: नवीन जिंदल ने लिखा- 'जय श्री राम', मिली 'सर तन से जुदा' की धमकी, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow11352035

Naveen Jindal: नवीन जिंदल ने लिखा- 'जय श्री राम', मिली 'सर तन से जुदा' की धमकी, जानें पूरा मामला

Naveen Jindal Threat: पैगंबर मुहम्मद को लेकर कथित विवादित टिप्पणी के लिए भाजपा द्वारा बर्खास्त किए गए नवीन जिंदल को ट्विटर पर जान से मारने की धमकी मिली है.

Naveen Jindal: नवीन जिंदल ने लिखा- 'जय श्री राम', मिली 'सर तन से जुदा' की धमकी, जानें पूरा मामला

Naveen Jindal Murder Threat: पैगंबर मुहम्मद पर कथित आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर इसी साल बीते जून माह में नवीन जिंदल का नाम सुर्खियों में छाया रहा था. नेता के कथित विवादित बयान को लेकर विवाद इतना गहराया था कि भाजपा ने उन्हें पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया था. अब उनके ट्विटर अकाउंट को लेकर चौंका देने वाली खबर आई है. उन्हें एक ट्विटर यूजर ने 'सर तन से जुदा' करने की धमकी दी है. आइये आपको बताते हैं पूरा मामला क्या है.

ट्विटर पर मिली जान से मारने की धमकी

पैगंबर मुहम्मद को लेकर कथित विवादित टिप्पणी के लिए भाजपा द्वारा बर्खास्त किए गए नवीन जिंदल को ट्विटर पर जान से मारने की धमकी मिली है. नवीन जिंदल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर जय श्री राम लिखा था, जिस पर एक यूजर ने जवाब दिया, 'सर तन से जुदा'.

भाजपा ने कर दिया था बर्खास्त

बयान पर विवाद गहराने और फिर भाजपा से बर्खास्त किए जाने के बाद से जिंदल पुलिस संरक्षण में हैं. उनके पैगंबर मुहम्मद पर दिए कथित गलत बयान ने वैश्विक आक्रोश पैदा किया था. सोशल मीडिया पर उन्हें कई बार जान से मारने की धमकियां भी दी गईं. भाजपा ने अपनी प्रवक्ता नूपुर शर्मा को भी इस टिप्पणी के लिए पार्टी से निलंबित कर दिया.

नवीन जिंदल ने राहुल गांधी पर लगाया आरोप

सोशल मीडिया पर नूपुर शर्मा का समर्थन करने के लिए राजस्थान के उदयपुर में एक दर्जी की हत्या के महीनों बाद यह धमकी दी गई है. दोनों नेता देश के कई हिस्सों में कई केस का भी सामना कर रहे हैं. जिंदल ने इस धमकी के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर हमला बोला है. उन्होंने ट्वीट किया, 'एक तरफ राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे हैं, दूसरी तरफ उनके चाटुकारों ने मुझे तन सर से जुदा की धमकी दी है. यह भारत जोड़ो नहीं, भारत तोड़ो यात्रा है.' पैगंबर को लेकर हुए विवाद के बाद से जिंदल अंडरग्राउंड हैं.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news