प्रेमिका के सिर को पैरों से कुचलने वाले युवक पर शिवराज का एक्शन, सीएम योगी के तर्ज पर गिरा दिया घर
Advertisement

प्रेमिका के सिर को पैरों से कुचलने वाले युवक पर शिवराज का एक्शन, सीएम योगी के तर्ज पर गिरा दिया घर

आरोपी युवक अपने प्रेमिका से शादी के लिए जबरदस्ती कर रहा था. प्रेमिका ने जब इसका विरोध किया और बताया कि हमारे परिवार वाले इस शादी के लिए तैयार नहीं होंगे तो युवक ने युवती के साथ जमकर मारपीट की. युवक लड़की को तब तक मारता रहा जब तक वह बेहोश नहीं हो गई.

प्रेमिका के सिर को पैरों से कुचलने वाले युवक पर शिवराज का एक्शन, सीएम योगी के तर्ज पर गिरा दिया घर

मध्य प्रदेश के रीवा जिले में लड़की की बेरहमी से पिटाई के मामले में प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए थाना प्रभारी को सस्पेंड कर दिया है. साथ ही मामले के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस मामले के मुख्य आरोपी के घर को बुलडोजर से गिरा दिया गया है. जानकारी के मुताबिक, प्रेमी ने प्रमिका से शादी करने के लिए कहा, लेकिन प्रेमिका ने इनकार कर दिया. प्रेमिका के विरोध करने पर प्रेमी ने उसकी जमकर पिटाई कर दी. पिटाई का ये वीडियो तेजी से वायरल हो गया, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की है.

पुलिस के मुताबिक, रीवा जिले के मऊगंज थाना क्षेत्र के तहत आने वाले ढेरा गांव के पास युवती के साथ हुई मारपीट के मामले में पुलिस ने अब तक दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इनसे पूछताछ की जा रही है. वहीं, पुलिस ने महिला संबंधी अपराध में लापरवाही बरतने वाले मऊगंज थाना प्रभारी सोता मौर्या को निलंबित करके पुलिस लाइन अटैच कर दिया है.

साथ ही पूरे मामले की जांच मऊगंज के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विवेक लाल के हाथों सौंप दी गई है. उधर मुख्य आरोपी पंकज त्रिपाठी के अवैध निर्माण पर जिला प्रशासन ने बुलडोजर चलाकर उसके घर को जमींदोज कर दिया है.

दरअसल, ढेरा गांव के पास एक युवक ने अपनी प्रेमिका के साथ जमकर मारपीट की थी. मारपीट करने का वीडियो उसके ही सहयोगी ने बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया था. बताया जा रहा है कि आरोपी युवक अपने प्रेमिका से शादी के लिए जबरदस्ती कर रहा था. प्रेमिका ने जब इसका विरोध किया और बताया कि हमारे परिवार वाले इस शादी के लिए तैयार नहीं होंगे तो युवक ने युवती के साथ जमकर मारपीट की.

युवक लड़की को तब तक मारता रहा जब तक वह बेहोश नहीं हो गई. घटना का वीडियो उसके साथी ने बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया और मुख्य आरोपी की तलाश में जुट गई. साइबर सेल की मदद से मुख्य आरोपी की सूचना उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में मिली तो पुलिस ने साइबर सेल की मदद से दबिश देकर कल रात 1 बजे उसे भी गिरफ्तार कर लिया. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

वहीं, महिला संबंधी अपराध में लापरवाही बरतने वाले जिम्मेदार मऊगंज थाना प्रभारी सोता मौर्या को तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए पुलिस लाइन अटैच कर दिया है. इसकी जांच के लिए मऊगंज अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को जिम्मेदारी सौंप दी गई है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news