BSP सांसद ने 2024 चुनाव को लेकर Mayawati के प्लान का कर दिया खुलासा! नए गठबंधन की अटकलें तेज
Advertisement
trendingNow11501734

BSP सांसद ने 2024 चुनाव को लेकर Mayawati के प्लान का कर दिया खुलासा! नए गठबंधन की अटकलें तेज

BSP Congress Alliance: बहुजन समाज पार्टी (BSP) के सांसद श्याम सिंह यादव (Shyam Singh Yadav) के बयान के बाद मायावती की पार्टी बसपा और कांग्रेस (Congress) के गठबंधन की अटकलें तेज हो गई हैं.

BSP सांसद ने 2024 चुनाव को लेकर Mayawati के प्लान का कर दिया खुलासा! नए गठबंधन की अटकलें तेज

Lok Sabha Election 2024: साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने तैयारियां शुरू कर दी है और नए सियासी गठबंधन के संकेत मिलने लगे हैं. इस बीच बहुजन समाज पार्टी (BSP) के सांसद श्याम सिंह यादव (Shyam Singh Yadav) ने लोकसभा चुनाव को लेकर मायावती (Mayawati) के प्लान का खुलासा कर दिया है, जिसके बाद नए गठबंधन को लेकर अटकलें तेज हो गई है.

बसपा-कांग्रेस के बीच हो सकता है गठबंधन!

जौनपुर से बहुजन समाज पार्टी (BSP) के सांसद श्याम सिंह यादव (Shyam Singh Yadav) ने हाल ही में कहा था कि 2024 के लोकसभा चुनावों में बसपा और कांग्रेस (Congress) का गठबंधन हो सकता है. इसके बाद से ही यह कयास लगाए जाने लगा है कि मायावती नए प्लान और गठबंधन पर काम कर रही हैं.

भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए BSP सांसद

बीएसपी (BSP) सांसद श्याम सिंह यादव (Shyam Singh Yadav) के बायान को उस समय बल मिला, जब वो राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) में शामिल हुए. श्याम सिंह यादव शनिवार को दिल्ली में 'भारत जोड़ो यात्रा' में शामिल हुए और राहुल गांधी के साथ पदयात्रा की.

व्यक्तिगत स्तर पर यात्रा का बना हिस्सा: श्याम सिंह

भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) में शामिल होने के बाद श्याम सिंह यादव (Shyam Singh Yadav) ने कहा कि वह राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के निमंत्रण पर और व्यक्तिगत स्तर पर इस यात्रा का हिस्सा बने हैं, क्योंकि इस यात्रा का मकसद नेक है. उन्होंने कहा, 'मैं बहुजन समाज पार्टी का सांसद हूं, लेकिन यह तो दलगत राजनीति से ऊपर उठकर कार्यक्रम है. मैं राहुल गांधी जी के व्यक्तिगत निमंत्रण पर इसमें शामिल हुआ हूं. मैं जनता हूं इस यात्रा का मकसद नेक है.'

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं. 

Trending news