Karnataka: बहू के घर जा रहा हूं बोलकर 'मेड' के पास गया बुजुर्ग कारोबारी, संबंध बनाते-बनाते हो गई मौत
Advertisement
trendingNow11457407

Karnataka: बहू के घर जा रहा हूं बोलकर 'मेड' के पास गया बुजुर्ग कारोबारी, संबंध बनाते-बनाते हो गई मौत

Bengaluru News: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक बुजुर्ग कारोबारी के अवैध संबंधों का खुलासा उसकी मौत के कुछ दिन बाद हुआ. पुलिस ने परत दर परत कड़ियों को जोड़ते हुए मामला सुलझा दिया है.

सांकेतिक तस्वीर

Bengaluru's Viral News: बेंगलुरु के जेपी नगर इलाके में 17 नवंबर 2022 को प्लास्टिक के बैग में मिली लाश की जांच के दौरान ऐसा खुलासा हुआ कि लोगों के होश ही उड़ गए. दरअसल पुलिस ने उस व्यक्ति की पहचान का पता लगाने के बाद उसकी फोन कॉल डिटेल की जांच की तो यह पाया कि 67 साल का मृतक बुजुर्ग कारोबारी अपनी प्रेमिका के घर गया था. जहां उसके साथ संबंध बनाने के दौरान उसकी मौत हो गई थी. जिसके बाद घबराई प्रेमिका ने अपने पति की मदद से अपने प्रेमी की लाश को ठिकाने लगा दिया था.

पुलिस ने छिपाई पहचान

बेंगलुरु के जेपी नगर में 17 नवंबर को एक 67 वर्षीय शख्स की लाश प्लास्टिक के रैपर से लिपटी मिली थी. इस केस को लेकर स्थानीय पुलिस के अधिकारियों ने कहा कि मृतक और जिस महिला के घर पर वो बुजुर्ग कारोबारी गया था दोनों का नाम गुप्त रखा जा रहा है क्योंकि अभी जांच चल रही है. महिला के मुताबिक उसे डर था कि कहीं उसके ऊपर पुलिस हत्या का केस न बना दे.

इसी वजह से उसने प्लास्टिक कवर और बेडशीट में लपेटकर शव को एक सूनसान इलाके में सड़क के किनारे फेंक दिया. उसने पुलिस को बताया कि शव को प्लास्टिक में पैक करने में उसके पति और भाई ने भी मदद की थी. जानकारी के मुताबिक मृतक हार्ट का पेशेंट था, जिसका पिछले साल ऑपरेशन हुआ था.

'इंडियन एक्सप्रेस' में प्रकाशित एक रिपोर्ट के मुताबिक, 67 साल के बिजनेसमैन का शहर में ही रहने वाली 35 साल की एक घरेलू मेड से अफेयर था. 16 नवंबर को शाम करीब 5 बजे वो अपने घर पर ये बोलकर निकले थे कि बहू के घर जा रहे हैं, लेकन काफी देर तक वो नहीं लौटे तब पुलिस को खबर दी गई थी.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news