Maharashtra Political Crisis: गई सरकार, अब खंजर-तीर से वार-पलटवार; संजय राउत को इस नेता ने दिया तीखा जवाब
Advertisement
trendingNow11238527

Maharashtra Political Crisis: गई सरकार, अब खंजर-तीर से वार-पलटवार; संजय राउत को इस नेता ने दिया तीखा जवाब

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे के सीएम पद से इस्तीफे के बाद वार-पलटवार का दौर जारी है. संजय राउत ने स्केच के जरिए बागी विधायकों पर निशाना साधा. तो बीजेपी नेता नीतेश राणे ने भी उसी अंदाज में 'रिटर्न गिफ्ट' दिया.

Maharashtra Political Crisis: गई सरकार, अब खंजर-तीर से वार-पलटवार; संजय राउत को इस नेता ने दिया तीखा जवाब

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में सियासी घमासान जारी है. इस बीच नेताओं का एक दूसरे पर वार-पलटवार का सिलसिला तेज हो गया है. कल उद्धव ठाकरे के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद शिवसेना सांसद संजय राउत ने बागी विधायकों पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि उन्होंने कहा कि अपने लोगों ने ही खंजर घोंपा है. इसका जवाब देने बीजेपी विधायक नीतेश राणे मैदान में उतरे और ट्वीट करते स्केच के जरिए जवाब दिया.

नीतेश राणे ने दिया जवाब

बीजेपी नेता नीतेश राणे ने ट्विटर पर एक स्केच शेयर करते हुए लिखा, 'रिटर्न गिफ्ट'. उन्होंने शिवसेना के तीर का शिंदे के तीर से जवाब दिया. बता दें कि शिवसेना सांसद संजय राउत ने खंजर वाले स्केच को ट्वीट करते हुए बागियों पर निशाना साधा था. उन्होंने कैप्शन में लिखा था, 'वास्तव में ठीक इस तरह हुआ!' अब नीतेश राणे ने उसी अंदाज में जवाब दिया है.

आज ही राजभवन जा सकते हैं फडणवीस और शिंदे 

इस बीच खबर है कि देवेंद्र फडणवीस और एकनाथ शिंदे आज ही समर्थन पत्र लेकर राजभवन जा सकते हैं. सागर बंगले पर होने वाली मीटिंग के बाद राज्यपाल से दोनों नेता वक्त मांग सकते है. कल शपथ ग्रहण समारोह में फडणवीस और शिंदे का राजतिलक हो सकता है. सूत्रों के मुताबिक, शुरुआत में कुछ ही मंत्री शपथ लेंगे. ये शपथ ग्रहण राजभवन के भीतर ही हो सकता है.

कांग्रेस के नेता करेंगे उद्धव ठाकरे से मुलाकात

वहीं, महाराष्ट्र में तख्ता पलट के बाद कांग्रेस के कई नेता उद्धव ठाकरे से मिलने पहुंचने वाले हैं. ये मुलाकात दोपहर एक बजे होनी है. इस मुलाकात में उद्धव ठाकरे से मिलने कांग्रेस नेता नाना पटोले, अशोक चौहान और बाला साहब थोराट पहुंचने वाले हैं. बताया जा रहा है की MVA की आगे की दिशा को लेकर चर्चा होनी है.

ये भी पढ़ें- WATCH: कंगना रनौत का उद्धव ठाकरे पर निशाना, 'जब पाप बढ़ता है तो...'

LIVE TV

Trending news