MP News: खरगोन में दर्दनाक हादसा, महिला औऱ बच्ची की मौत; मंदसौर में चलती कार में लगी भीषण आग
Advertisement

MP News: खरगोन में दर्दनाक हादसा, महिला औऱ बच्ची की मौत; मंदसौर में चलती कार में लगी भीषण आग

Khargone Accident: मध्यप्रदेश में इन दिनों रोजाना सड़क दुर्घटना की खबरें सामने आ रही है. अब हाल ही में खरगोन में दर्दनाक हादसा हो गया है. उधर, मंदसौर में चलती कार में आग लग गई.

 

MP News: खरगोन में दर्दनाक हादसा,  महिला औऱ बच्ची की मौत; मंदसौर में चलती कार में लगी भीषण आग

Khargone Accident: मध्यप्रदेश में इन दिनों रोजाना सड़क दुर्घटना की खबरें सामने आ रही है. अब हाल ही में खरगोन में दर्दनाक हादसा हो गया है. इस हादसे में एक महिला और मासूम बच्ची की मौत हो गई. बता दें कि ट्राले ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बाइक पर सवार एक महिला और मासूम बच्ची की मौके पर मौत हो गई.

ट्राले का टायर गुजरा सिर से 
दरअसल, बाइक सवार रणगांव से खरगोन आ रहे थे. तभी ये दर्दनाक हादसा हुआ. ट्राले का टायर सिर पर गुजरने से पत्नी और मासूम पोती की मौत हुई. मृतक महिला बेसर कुंड गांव की रहने वाली थी. ये घटना खरगोन कोतवाली थाना क्षेत्र के बावड़ी बस स्टेंड की है.

पेड़ से टकराई बस, 6 लोग घायल 
उधर, खरगोन में कसरावाद थाना क्षेत्र के अंन्तर्गत माकड़खेड़ा के समीप यात्री बस असंतुलित होकर पेड़ से टकरा गई. घटना में छह लोग घायल हो गए. जिनमें से तीन को जिला अस्पताल खरगोन रेफर किया गया. वहीं तीन को निकटस्थ कसरावद अस्पताल में भर्ती किया गया. यात्री बस मंडलेश्वर से खरगोन जा रही थीं. इस बीच बस असंतुलित होकर रोड़ से नीचे पेड़ से टकरा गई. सूचना लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और 108 की मदद से सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया.

यह भी पढ़ें: MP News: भोपाल में कुत्ते का आतंक, 21 लोंगो को बनाया शिकार, हॉस्पिटल में कम पड़े रेबीज इंजेक्शन

मंदसौर में चलती कार में लगी आग
मध्यप्रदेश के मंदसौर रतलाम मार्ग पर धू-धू कर सड़क पर जलती एक कर का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो बुधवार का बताया जा रहा है. हालांकि राहत की बात यह है कि इस कार में सवार कोई भी व्यक्ति इस दुर्घटना में हताहत नहीं हुआ. बताया जा रहा है कि कार में शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी.आज की सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग को बुझाया गया.

दो दमकलों ने आग पर पाया काबू
करीब एक घंटे बाद दो दमकलों की मदद से आग पर काबू पाया गया. जानकारी के अनुसार दलौदा थाने से कुछ दूरी पर फोरलेन हाईवे पर जा रही टाटा नैनो कार में अचानक से शॉर्ट सर्किट हुआ आग लग गई. कार चालक मनोज कसेरा ने बताया कि वह रतलाम के सैलाना से मंदसौर के जवासिया गांव जा रहा था.

Trending news