जनदर्शन में जहां-जहां गए शिवराज, मिलती गईं शिकायतें, अधिकारियों को करते गए सस्पेंड
Advertisement

जनदर्शन में जहां-जहां गए शिवराज, मिलती गईं शिकायतें, अधिकारियों को करते गए सस्पेंड

प्रधानमंत्री आवास में नगर पंचायत सीएमओ व उपयंत्री पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाये. जिसपर कार्रवाई करते हुये मुख्यमंत्री ने मंच से ही तत्कालीन सीएमओ उमाशंकर मिश्रा व उपयंत्री अभिषेक राजपूत को सस्पेंड करने के निर्देश जारी किये.

टीकमगढ़ जिले मोहनगढ़ गांव की आमसभा को संबोधित करते सीएम शिवराज

सत्येंद्र परमार /निवाड़ी: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह एक्शन मूड में नजर आए. भृष्टाचार की शिकायत पर मुख्यमंत्री ने नगर पंचायत जेरोन के तत्कालीन सीएमओ उमाशंकर मिश्रा व उपयंत्री अभिषेक राजपूत को न केवल सस्पेंड किया बल्कि उनके कार्यकाल की ईओडब्लू से जांच कराने के आदेश भी दे दिए. उसके बाद जैसे ही उनकी जनदर्शन यात्रा पृथ्वीपुर पहुंची तो वहां लोगों ने स्थानीय तहसीलदार अनिल तलैया पर तमाम प्रकार के भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री से शिकायत की. इस पर मुख्यमंत्री ने मंच से तहसीलदार को सस्पेंड करने के आदेश दिये.

आपको बता दें कि प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मंगलवार सुबह निवाड़ी जिले के ओरछा पहुंचे थे. भगवान रामराजा के दर्शन करने के बाद वह टीकमगढ़ जिले मोहनगढ़ गांव की आमसभा को संबोधित करने के बाद जनदर्शन यात्रा लेकर निवाड़ी जिले के पृथ्वीपुर के लिये रवाना हुये. इसी बीच रास्ते में पड़ने वाली नगर पंचायत जेरोन में एक आमसभा को संबोधित किया. यहां नगर के लोगों ने प्रधानमंत्री आवास में नगर पंचायत सीएमओ व उपयंत्री पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाये. जिसपर कार्रवाई करते हुये मुख्यमंत्री ने मंच से ही तत्कालीन सीएमओ उमाशंकर मिश्रा व उपयंत्री अभिषेक राजपूत को सस्पेंड करने के निर्देश जारी किये.

CM शिवराज ने भ्रष्ट अधिकारियों को किया सस्पेंड, बोले-लोकतंत्र में जनता ही सर्वोपरि

इसके उनकी जनदर्शन यात्रा पृथ्वीपुर कस्बे में पहुंची. यहां लोगों की शिकायत पर मुख्यमंत्री ने स्थानीय तहसीलदार अनिल तलैया को भ्रष्टाचार के आरोप में निलंबित करने के निर्देश दिये. इसके साथ ही नगर पंचायत पृथ्वीपुर में पीएम आवास योजना में हुई अनियमितताओं की जांच कराने के निर्देश दिये.

WATCH LIVE TV

Trending news