international women's day से पहले PM मोदी का महिलाओं से संवाद, MP-CG की लाखों महिलाएं होंगी शामिल
Advertisement

international women's day से पहले PM मोदी का महिलाओं से संवाद, MP-CG की लाखों महिलाएं होंगी शामिल

international women's day अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर भाजपा महिला मोर्चा द्वारा ''नारी शक्ति संवाद'' अभियान चलाया जा रहा है. इसी कड़ी में नरेंद्र मोदी आज देश भर की महिलाओं से संवाद करेंगे. जिसमें मध्यप्रधेश औऱ छत्तीसगढ़ की महिलाएं भी शामिल होंगी.

international women's day से पहले PM मोदी का महिलाओं से संवाद, MP-CG की लाखों महिलाएं होंगी शामिल

international women's day: महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देने और अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस (international women's day) के मौके पर भाजपा महिला मोर्चा द्वारा ''नारी शक्ति संवाद'' अभियान चलाया जा रहा है. इस अभियान के तहतप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुबह 10.30 बजे नारी शक्ति संवाद कार्यक्रम को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी के संवाद को लेकर मध्यप्रदेश भी पूरी तरह से तैयार है. प्रदेश के 870 स्थानों पर आयोजित कार्यक्रमों में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संबोधन का लाइव प्रसारण सुना जाएगा.

जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री मोदी स्व-सहायता समूह, एनजीओ और भाजपा महिला मोर्चा की महिला कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे. एमपी की 15 लाख महिलाएं पीएम मोदी को सुनेंगी.

15 लाख महिलाएं सुनेंगी पीएम को
बता दें कि मध्यप्रदेश में 870 स्थानों पर महिलाएं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण को सुनेंगी. मध्यप्रदेश के 298 नगर परिषद, 99 नगर पालिका, 313 विकासखंड और नगर निगम के 160 जोनों में कार्यक्रम आयोजिक किए जाएंगे. हर जगह करीब 1-2 हजार महिलाएं मौजूद रहेग.

सीएम यादव भी रहेंगे मौजूद
बता दें कि सीएम मोहन यादव आज भिंड दौरे पर रहेंगे. सीएम यादव सुबह 11 बजे प्रधानमंत्री के वीडियो कान्फ्रेंस कार्यक्रम में भाग लेंगे. सीएम के साथ ही बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष और प्रदेश संगठन महामंत्री भोपाल से कार्यक्रम में शामिल होंगे. प्रधानमंत्री के कार्यक्रम का सीधा प्रसारण भिंड के एमजेएस ग्राउंड पर किया जाएगा. 

छत्तीसगढ़ में तैयारी तेज
वहीं छत्तीसगढ़ में पीएम मोदी के संवाद को लेकर तैयारियां पूरी हो गई है. प्रदेश के कुल 270 स्थानों पर पीएम मोदी का संवाद लाइव दिखाया जाएगा. इसमें पीएम मोदी स्व सहायता समूह व संगठनों की महिलाओं से वर्चुअल माध्यम से संवाद भी करेंगे. इस दौरान सीएम विष्णुदेव साय भी मौजूद रहेंगे.

जानकारी के मुताबिक इस चर्चा में महिला सशक्तिकरण, उनके स्वास्थ्य, शिक्षा, और समृद्धि के मुद्दे समाहित किए जा रहे हैं. इसके अलावा महिला मोर्चा ने नारी शक्ति वंदन यात्रा और स्कूटी रैली का आयोजन भी किया है. जिसमें देशभर की महिलाएं शामिल होगी. 

 

Trending news