Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2266080
photoDetails1mpcg

MP के इस शहर में प्याज से भरी ट्रॉली पलटी तो मच गई लूट, देखिए तस्वीरें

Ratlam News: रतलाम में प्याज से भरी एक ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई, जिसके बाद प्याज लूटने की होड़ मच गई, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

1/6

रतलाम में दो बत्ती चौराहे पर प्याज से भरी ट्रॉली पलट गई थी, बताया जा रहा है कि अन्य वाहन ने अचानक ट्रैक्टर को कट मारा जिसके कारण प्याज से भरी ट्रॉली पलटी थी. ट्रॉली में 40 किंवटल प्याज था. 

2/6

प्याज से भरी ट्रॉली पलटते ही प्याज की लूटमार मच गई, लोग प्याज को थेलियों और कपड़ो में स्कूटर की डिक्की में भरकर भागने लगे, इस दौरान प्याज भरकर ले जा रही एक महिला के साथ किसान का विवाद भी हो गया.

3/6

किसान अखिलेश बड़ागांव से प्याज लेकर माह रोड मंडी पहुंचा था.  जहां प्याज नीलामी के बाद व्यापारी ने किसान को ट्रॉली सहित सैलाना कृषि उपज मंडी तोल कांटे पर प्याज तुलवाने भेज दिया था. इसी दौरान रास्ते में ट्रॉली पलट गई. 

4/6

वहीं ट्रॉली पलटने से यह भी खुलासा हो गया कि व्यापारी अपना भाड़ा मजदूरी बचाने के लिए किसानों को प्याज नीलामी के बाद प्याज खाली करवाने के बजाए अपने तोल कांटे पर भिजवा रहे हैं. 

5/6

प्याज से भी ट्रॉली पलटने से कुछ देर के लिए रास्ते से गुजरने वाले लोग भी परेशान नजर आए. वहीं किसान भी रास्ते में बिखरी पड़ी प्याज की रखवाली में जुटे रहे. 

6/6

प्याज से भरी ट्रॉली पलटने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है. क्योंकि अचानक से यहां प्याज की लूट भी मच गई थी. रतलाम से चन्द्रशेखर सोलंकी की रिपोर्ट