Advertisement
photoDetails1mpcg

Chunavi Chat box: भूपेश बघेल बोले- साहेब ने पहले ही बता दिया एक्ज़िट पोल, यूजर्स के कमेंट में देखें चुनावी ट्रेंड

Chhattisgarh Assembly Elections: छत्तीसगढ़ में पहले चरण का मतदान हो चुका है. दूसरे चरण की वोटिंग 17 नवंबर को होने वाली है. इस बीच मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने एक करीबी पर आज सुबह ईडी छापेमारी का दावा किया है. उन्होंने सोशल मीडिया साइट X पर लिखा कि, मुझे लगा था पहले चरण का एक्ज़िट पोल कुछ दिनों बाद पता चलेगा. लेकिन साहेब ने आज सुबह ही बता दिया. इस पोस्ट पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं.

 

1/7

भूपेश बघेल के पोस्ट पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. आइए नजर डालते हैं, यूजर्स के पोस्ट पर.

 

2/7

भूपेश बघेल ने अपने पोस्ट में लिखा- मुझे लगा था पहले चरण का एक्ज़िट पोल कुछ दिनों बाद पता चलेगा.लेकिन साहेब ने आज सुबह ही बता दिया, सुबह-सुबह ED को मेरे नामांकन के दौरान मेरे साथ उपस्थित एवं मेरी निर्वाचन प्रक्रिया में आधिकारिक व्यय लेखक की भूमिका निभा रहे श्री सुरेश धिंगानी जी के यहाँ ED को भेज दिया है. पाटन विधानसभा की जनता को डराने की ये कोशिश वैसी ही विफलता मिलेगी होगी जैसी कल 20 सीटों पर मतदान में भाजपा को मिली है. छत्तीसगढ़ियों को कमजोर और कायर मत समझो साहेब, अपना चावल खाते हैं, वो भी पूरे स्वाभिमान से. बात हे अभिमान के छत्तीसगढ़िया स्वाभिमान के.

 

3/7

सीएम बघेल के इस पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा- इतना तो तय है मोदी जी, रमन जी के साथ पूरी भाजपा डरी हुई है. छत्तीसगढ़ की जनता इस बार भाजपा को ऐसी पटखनी देगी की ईडी-आईटी सारे के सारे धरे के धरे रह जाएंगे. क्यों कि भरोसा बरकरार फिर से कांग्रेस सरकार.

 

4/7

दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि, मान बढ़ाए हे, मान बढ़ाही  भूपेश आही, कका आही. 

 

5/7

वहीं एक अन्य ने लिखा- 508 करोड़ रुपये क्यों लिए, इतना भ्रष्टाचार क्यों किया इसका जवाब दो इडी को, बाकि तो जनता के सामने कलई खोल दी सटोरियों ने अबकी बार भाजपा सरकार.

 

6/7

एक यूजर ने तो धर्म और नफरत की बात करते हुए कहा, धर्म नफरत, ईडी, सीबीआई, पैसा, नौटंकी, फैंसी ड्रेस, झूठ इन सबके बिना बीजेपी चुनाव मैदान में आ ही नहीं सकती.

 

7/7

एक अन्य यूजर ने लिखा, महोदय चुनाव पैसे द्वारा जितना और लोगो का विश्वास जीतकर चुनाव जितना ये दोनो में अंतर है. आप जैसे अति भ्रष्ट नेता नही समझ सकते है. आप अपने चुनवा लड़िए और ये भ्रष्टाचार की लड़ाई जारी रहेगी. आपकी सोच बहुत ही नीचे स्तर वाली है. राजनीति से कभी उपर उठ कर देखिए.