MP News: बढ़ती गर्मी के बीच बिजली विभाग ने दिया झटका, भोपाल के इन इलाकों में गुल रहेगी लाइट
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2293502

MP News: बढ़ती गर्मी के बीच बिजली विभाग ने दिया झटका, भोपाल के इन इलाकों में गुल रहेगी लाइट

Bhopal News: एमपी की राजधानी भोपाल में भी आज लोगों को बिजली कटौती का सामना करना पड़ेगा, आज राजधानी के इन इलाकों में लाइट गुल रहेगी. 

MP News: बढ़ती गर्मी के बीच बिजली विभाग ने दिया झटका, भोपाल के इन इलाकों में गुल रहेगी लाइट

MP News: देश भर में भीषण गर्मी पड़ रही है. गर्मी की वजह से लोग काफी ज्यादा परेशान हैं. ऐसे में मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में आज भी बिजली कटौती होगी. बिजली कटौती होने की वजह से लोगों को गर्मी का सामना करना पड़ेगा. मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि इन इलाकों में 2 से 6 घंटे तक बिजली गुल रहेगी. 

इन इलाकों में नहीं आएगी लाइट 
मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि आज राजधानी भोपाल के 40 इलाकों में बिजली नहीं आएगी. जिसकी वजह से लोगों को गर्मी का सामना करना पड़ेगा. बता दें कि सुबह 7 से 9 बजे तक एमपी नगर जोन-1,ज्योति कॉम्पलेक्स और आसपास के क्षेत्र में बिजली कटौती होगी. इसके अलावा सुबह 8 से दोपहर 12 बजे तक नवीन नगर, एकता पुरी, कैलाश नगर, मछली नगर, चंचल चौराहा, सेवा सदन, सीहोर नाका, ओम नगर, हलालपुरा बस स्टैंड, नई बस्ती, मीरपुर, दुर्गा नगर एवं आसपास के क्षेत्र के लोगों को बिजली की समस्या का सामना करना पड़ेगा. 

जबकि सुबह 9 से दोपहर 12 बजे तक ई-2, ई-3, ई-4, बीजेपी ऑफिस, पलासी, बड़वई, एक्सर ग्रीन, अरविंद विहार, बाग मुगालिया, आम्रपाली, लहारपुर एवं आसपास बिजली की कटौती होगी, सुबह 9 से दोपहर 2 बजे तक वेरोनिका अपॉर्टमेंट, खुशी अपॉर्टमेंट, डीके-3 एवं आसपास के क्षेत्र में बिजली गुल रहेगी, इसके अलावा सुबह 10 से दोपहर 2 बजे तक स्टॉर होम्स और उसके आस- पास लाइट नहीं आएगी, सुबह 10 से शाम 4 बजे तक सेमरी इमलिया, देहरिकला, सुरैया नगर, अमरावत एवं आसपास के इलाके लाइट की समस्या से प्रभावित होंगे. 

CM ने दिया था निर्देश 
बीते लोकसभा चुनाव के दौरान सीएम मोहन यादव ने बिजली विभाग को कटौती न करने का निर्देश दिया था. बता दें कि बिजली न आने की वजह से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है. लेकिन चुनाव खत्म होने के बाद ही भोपाल में बिजली विभाग लगातार कटौती कर कर रहा है. मेंटेनेंस का हवाला देते हुए लगातार कटौती हो रही है. बीते दिनों में इससे जुड़ी खबर सामने आई थी. 

Trending news