Indore में भी श्रद्धा जैसा केस, बोरे में मिले लाश के टुकड़े, मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2264409

Indore में भी श्रद्धा जैसा केस, बोरे में मिले लाश के टुकड़े, मचा हड़कंप

MP News: पिछले साल हुए श्रद्धा के खौफनाक मर्डर ने देश भर में तहलका मचा दिया था. ऐसा ही एक केस एमपी के इंदौर से सामने आया है. यहां पर एक महिला की हत्या के बाद उसके शव के टुकड़े किए गए हैं.

Indore में भी श्रद्धा जैसा केस, बोरे में मिले लाश के टुकड़े, मचा हड़कंप

MP News: पिछले साल हुए श्रद्धा के खौफनाक मर्डर ने देश भर में तहलका मचा दिया था. आरोपी ने हत्या करने के बाद लाश के टुकड़े करके फ्रिज में रख दिया था. अब कुछ उसी तरह का केस मध्य प्रदेश के इंदौर से सामने आया है. यहां पर बोरे में बंद एक महिला की लाश मिली है. लाश के टुकड़े पॅालिथीन में भरकर रस्सी से बांध गए हैं. इसके बाद उसे बोरे में डाल दिया गया है. लाश मिलने के बाद हड़कंप मच गया है. 

क्या है मामला
पूरा मामला इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र बांक का है. बता दें कि यहां पर एक महिला की बोरे में लाश मिली. मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि महिला की उम्र 50 से 55 साल की बीच है. घटना के बाद यहां पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. सूचना के बाद विभाग के बड़े अधिकारी भी पहुंचे. हत्या को लेकर स्थानीय लोगों का कहना है कि बदबू आने पर पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने शव को कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. रिपोर्ट आने के बाद ही तय हो पाएगा कि हत्या कैसे की गई और कब की गई. 

अन्य मामले
मध्य प्रदेश के रीवा जिले से बीते दिन एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई थी. यहां जिले के गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 3 में रहने वाले एक शख्स ने अपनी भाभी और दो भतीजियों की निर्मम हत्या कर दी थी. घटना के वक्त घर में आरोपी देवर, भाभी और भतीजियों के अलावा कोई नहीं था. बताया जा रहा है कि आरोपी का अपनी भाभी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था जिसके चलते आरोपी देवर ने भाभी पर धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया था.

इससे पहले उज्जैन शहर में तिहरे हत्याकांड की खबर से सनसनी फैल गई थी. जीवाजीगंज थाना क्षेत्र में मां, बेटे और पोते की हत्या की गई थी. जांच में बेटे और पोते के शव चंबल नदी के पास मिले थे जबकि मां का शव घर में पलंग पेटी में मिला था. 

Trending news