Indore News: BJP विधायक के पोते ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी ये बात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2256934

Indore News: BJP विधायक के पोते ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी ये बात

Indore News: मध्य प्रदेश के इंदौर में खिलचीपुर से बीजेपी विधायक हजारीलाल दांगी के पोते ने सुसाइड कर लिया है. आत्महत्या की वजह सामने नहीं आ पाई है. हालांकि पुलिस को सुसाइड नोट बरामद हुआ है. 

 Indore News: BJP विधायक के पोते ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी ये बात

Indore Suicide Case: मध्य प्रदेश के इंदौर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बता दें कि खिलचीपुर विधायक के पोते ने सुसाइड कर लिया. इसके बाद हड़कंप मचा हुआ है. मृतक इंदौर में रहकर पढ़ाई करता था और एलएलबी का छात्र था. मौके पर सुसाइड नोट भी मिला है. जिसमें लिखा है कि ''मैं अपनी मर्जी से मर रहा हूं घरवालों को परेशान ना करें''. विधायक के पोते ने ऐसा कदम क्यों उठाया पुलिस जांच करने में जुटी हुई है. 

सुसाइड नोट में किया जिक्र 
विधायक के पोते ने दो पन्नों का सुसाइड नोट भी लिखा, जिसमें कई सारी बातों का जिक्र किया. उसने लिखा कि टेडी बीयर को हाथ न लगाएं.  साथ ही साथ लिखा कि यह सामान मेरी फ्रेंड का है. इसके अलावा लिखा कि मेरा फोन केवल मेरे भाई के फ्रिंगर प्रिंट से खुल सकता है. इसका पासवर्ड मैन मेरे भाई के मोबाइल पर भेज दिया है. साथ ही साथ ऐसा काम करने के लिए अपने माता- पिता से माफी मांगी. 

उज्जैन सामूहिक सुसाइड
इससे पहले उज्जैन से सामूहिक आत्महत्या का मामला सामने आया था. बता दें कि यहां पर एक महिला ने अपने दो बच्चों के साथ जहरीला पदार्थ खा लिया था. इसके बाद महिला को बच्चों के साथ अस्पताल में एडमिट कराया गया था. जहां पर इलाज के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया. महिला का ऐसा करने के बाद उसके पुत्र ने अपने पिता को फोन करके इसकी जानकारी दी. महिला ने ऐसा कदम क्यों उठाया पुलिस इसकी जांच करने में जुटी हुई थी. 

पहले भी आए हैं मामले
बीते दिन मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में रविवार को सामूहिक आत्महत्या का मामला सामने आया था. यहां एक ही परिवार के 3 लोगों ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी. पति पत्नी और बेटे के शव फंदे पर लटके मिले थे. फिलहाल खुदकुशी करने का कारण पता नहीं चल सका था, लेकिन पुलिस ने केस दर्ज कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. घटना शहर के सिरोल थाना क्षेत्र की थी.

Trending news