MP News: गुना में भीषण सड़क हादसा, एक्सीडेंट में गई 4 की जान, इतने हुए घायल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2265458

MP News: गुना में भीषण सड़क हादसा, एक्सीडेंट में गई 4 की जान, इतने हुए घायल

Guna Road Accident: एमपी के गुना में आज सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया. एक्सीडेंट में 4 लोगों की जान चली गई है जबकि इतने लोग घायल बताए जा रहे हैं. 

MP News: गुना में भीषण सड़क हादसा, एक्सीडेंट में गई 4 की जान, इतने हुए घायल

MP News: मध्य प्रदेश के गुना से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बता दें कि यहां पर आज सुबह आयशर ट्रक पुलिया से टकराकर नीचे घुस गया जिसकी वजह से 4 लोगों की जान चली गई है. जबकि हादसे में 4 लोग घायल बताए जा रहे हैं. मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि ट्रक कानपुर से कर्नाटक जा रहा था. इसमें ड्राइवर सहित 08 मजदूर सवार होकर यात्रा कर रहे थे. हादसा म्याना चौकी के पास हुआ था.

कर्नाटक जा रहे थे मजदूर 
मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि मिनी ट्रक में सवार मृतक और घायल मूलत: कानपुर जिले के अलग-अलग गांवों के निवासी हैं. सभी लोग मजदूर थे और कर्नाटक सहित आसपास के क्षेत्रों में कपड़े के सामान की फेरी लगाते हैं. घायलों और प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक चालक को नींद आने की वजह से उसका नियंत्रण नहीं रहा और ट्रक पुलिया से टकरा गया. टक्कर इतनी भीषण थी कि मौके पर ही 4 लोगों ने दम तोड़ दिया. मृतकों के नाम विकास नायक, श्याम सिंह, मीनू, रणवीर सिंह बताए जा रहे हैं। जबकि शाहरुख, अशोक और नवाब सिंह गंभीर रूप से घायल हुए हैं. 

इससे पहले गुना जिले में बीते दिन दो बाइकों की आमने- सामने टक्कर हो गई थी. टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई थी. जबकि हादसे में एक लोग घायल हो गए थे 

अन्य हादसे 
मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में बीते दिन हुए हुए सड़क हादसे में 8 लोगों ने अपनी जान गवाई थी. यह हादसा इंदौर-अहमदाबाद नेशनल हाईवे पर हुआ था. हादसे में एक व्यक्ति बुरी तरह से जख्मी हो गया था जिसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया था. इसके अलावा  देवास के पास भोपाल मक्सी बाईपास पर ट्रक और कंटेनर के बीच एक जोरदार टक्कर हुई थी, जिसके कारण दोनों वाहनों में आग लग गई थी. हादसे में  ट्रक ड्राइवर की मौत हो गई थी.  

Trending news