MP कांग्रेस के दलित नेता ने फिर कहा- मुंह काला कर लूंगा; गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ऐसे ले लिए मजे
Advertisement

MP कांग्रेस के दलित नेता ने फिर कहा- मुंह काला कर लूंगा; गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ऐसे ले लिए मजे

MP Political News: मध्य प्रदेश कांग्रेस (MP Congress) के दलित नेता (Dalit Leader) फूलसिंह बैराया (Phool singh Baraiya) ने एक बार फिर मुंह काला करने की बात दोहराई है. अब इस बार उनके बयान पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने मजे लिए हैं.

MP कांग्रेस के दलित नेता ने फिर कहा- मुंह काला कर लूंगा; गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ऐसे ले लिए मजे

MP Political News: भोपाल। मध्य प्रदेश में इन दिनों सियासी बयानबाजी की बाजार गरम है. पहले भी कांग्रेस (MP Congress) की जीत का दावा कर हार होने पर मुंह काला करने का बात करने वाले नेता का फिर से बयान आया है. कमलनाथ के सीएम फेस के सवाल पर भड़के दलित नेता (Dalit Leader) व पूर्व विधायक फूलसिंह बैराया (Phool singh Baraiya) ने फिर से कहा कि अगर 'कांग्रेस सरकार नहीं आई तो राजभवन के सामने मुंह काला करूंगा'. अब इस पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने मजे लिए हैं.

मुंह काला करने का लिया संकल्प
पूर्व विधायक फूल सिंह बरैया ने संकल्प लिया यदि 2023 में कांग्रेस सरकार नहीं आई और बीजेपी 50 सीटें जीती तो राजभवन के सामने अपना मुंह काला कर लूंगा.

फोटो देखें: इस खास परंपरा को निभाने के लिए निकाली गई अनोखी बारात; पड़ाव की तस्वीरें हुईं वायरल

कांग्रेस नेताओं के बयान पर भड़के
सीएम फेस को लेकर नेताओ बयान पर भड़के फूल सिंह बरैया बोले- कांग्रेसी नेताओं के निजी बयान है. पीसीसी का स्टेटमेंट सिंगल कमलनाथ ही सीएम फेस हैं. सरकार के सवाल पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार नहीं बनी तो 2023 में तो राजभवन के बाहर मुंह काला कर लूंगा.

पूर्व विधायक फूलसिंह बरैया ने कहा कि पीसीसी की तरफ से सीएम चेहरा कमलनाथ हैं. इसके हटकर बयान देने वाले नेताओं के निजी बयान हैं. बता दें नेताप्रतिपक्ष के बयान पर सज्जन के बाद बरैया का ये बयान सामने आया है.

फोटो देखें: क्यों हाईकोर्ट ने कहा - 'मनुस्मृति पढ़िए, 17 साल की लड़कियां देती थीं बच्चे को जन्म

गृहमंत्री ने लिए मजे
फूलसिंह बरैया के बयान पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मजे लिए हैं. उन्होंने कहा कि चुनाव में जमानत जब्ती सरकार बनाने बिगाड़ने की बात करते है. ये लोकतंत्र की बड़ी विडंबना है. मुंह काला कर लूंगा वाले कई बार ऐसा बोल चुके हैं. बरैया 30 साल पहले विधायक बने थे. 15 बार चुनाव लड़ चुके हैं. हर चुनाव में जमानत जब्ती हुई है जो जमाना जब्ती है वह सरकार बनाने और बिगाड़ने की बात करते हैं.

पहले भी बरैया ने दिया था ऐसा बयान
इससे पहले भी जनवरी 2023 और अप्रैल 2022 में ग्वालियर से कांग्रेस के दलित नेता फूलसिंह बरैया (Phool singh Baraiya) के ऐसे बयान सामने आ चुके हैं. तब भी उन्होंने कहा था '2023 विधानसभा चुनाव (mp assembly election 2023) में बीजेपी 50 से ज्यादा सीटें नहीं ला सकती. अगर वो ले आएगी तो मैं अपना मुंह राजभवन के सामने काल कर लूंगा'

Nag Nagin Romance: रेलवे ट्रैक पर चल रहा था नाग-नागिन का रोमांस तभी आ गई मालगाड़ी, फिर हुआ अचंभा! देखें वीडियो

Trending news