IND Vs NZ Dream11: भारत - न्यूजीलैंड में होगी सेमीफाइनल की जंग! ऐसे बनाएं ड्रीम टीम
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1956186

IND Vs NZ Dream11: भारत - न्यूजीलैंड में होगी सेमीफाइनल की जंग! ऐसे बनाएं ड्रीम टीम

IND Vs NZ Dream11 Team: विश्वकप का खुमार पूरे चरम पर हो गया है. इस साल का विश्वकप का पहला सेमीफाइनल मैच भारत और न्यूजीलैंड (Wankhede Stadium Pitch Reports) के बीच आगामी 15 नवंबर को खेला जाएगा. ये मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होगा. 

IND Vs NZ Dream11: भारत - न्यूजीलैंड में होगी सेमीफाइनल की जंग! ऐसे बनाएं ड्रीम टीम

IND Vs NZ Dream11 Prediction: विश्वकप का खुमार पूरे चरम पर हो गया है. इस साल का विश्वकप का पहला सेमीफाइनल मैच भारत और न्यूजीलैंड (India Vs New Zealand Dream11 Prediction) के बीच आगामी 15 नवंबर को खेला जाएगा. ये मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम (Wankhede Stadium Pitch Reports) में होगा. भारतीय टीम की बात करें तो ये टीम अभी तक अपने सभी लीग मुकाबले में जीत दर्ज की है. अगर हम न्यूजीलैंड टीम की बात करें तो ये टीम 7 मुकाबलों में जीत दर्ज की है. 15 नवंबर को होने वाले मुकाबले में आप ड्रीम टीम (Dream11) बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं.

वानखेड़े पिच रिपोर्ट 
15 नवंबर को खेला जाने वाला सेमीफाइनल का मुकाबला वानखेड़े स्टेडियम मुंबई में होगा. यहां की पिच की बात करें तो ये बल्लेबाजों के लिए काफी कारगर साबित होती है. यहां की बाउंड्री अपेक्षा कृत मैदानों की अपेक्षा काफी ज्यादा छोटी है. ऐसे में बल्लेबाजों की मौज होने वाली है, हालांकि दूसरी पारी में गेंदबाजों को भी थोड़ी बहुत मदद मिल सकती है. 

ये भी पढ़ें: इस दिशा में लगा लें ये चमत्कारी पौधा, पैसों की किल्लत हो जाएगी दूर 

इन खिलाड़ियों पर रहेंगी निगाहें 
15 नवंबर को होने वाले मुकाबले में दर्शकों की निगाहें भारतीय टीम के के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल और रोहित शर्मा पर रहेगी. क्योंकि पिछले मुकाबलों में देखा गया है कि इन दोनों ने टीम को तेज शुरूआत दिलाने में मदद की है. ऐसे में सेमीफाइनल के मुकाबले में भी दर्शकों को उम्मीद होगी कि ये दोनों तेज शुरूआत दिलाएं. इसके अलावा विराट कोहली और शमी अहमद टीम के लिए ट्रंप कार्ड साबित हो सकते हैं. 

अगर हम न्यूजीलैंड ती टीम की बात करें तो इस टीम में मौजूद डी कान्वे, और रचिन रवींद्र से न्यूजीलैंड के फैंस को काफी उम्मीदें रहेंगी. क्योंकि रवींद्र ने पिछले के मुकाबलों में शानदार प्रदर्शन किया था. सेमीफाइल के मुकाबले में ये बल्लेबाजो फिर धूम- धड़ाका मचा सकते हैं. इस मैच में आप ड्रीम टीम बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी ले सकते हैं. 

ये भी पढ़ें: Vastu Tips: आपकी पत्नी भी कर रही है ये काम, तो खड़ी हो जाएगी बड़ी दिक्कत

संभावित ड्रीम11 टीम
कैप्टन- रोहित शर्मा
उपकैप्टन- डी कान्वे
विकेटकीपर- लोकेश राहुल
ऑलराउंडर- रवींद्र जड़ेजा, रचिन रवींद्र, 
बल्लेबाज- शुभमन गिल, टॉम लैथम
गेंदबाज- मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह, ट्रेंट बोल्ट, मिचेल सेंटनर

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Trending news