IND VS AUS Dream11: फाइनल का बदला लेने उतरेगी टीम इंडिया, इन खिलाड़ियों पर लगा सकते हैं दांव
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1972999

IND VS AUS Dream11: फाइनल का बदला लेने उतरेगी टीम इंडिया, इन खिलाड़ियों पर लगा सकते हैं दांव

IND VS AUS Dream11: हाल में ही ऑस्ट्रेलिया के हाथों विश्वकप में हार झेलकर निराश भारतीय टीम (India Vs Australia) का फिर से उसके खिलाफ मुकाबला खेला जाएगा. ये मैच विशाखापत्तनम के वाई एस राजशेखर रेड्डी क्रिकेट स्टेडियम (Y S Rajasekhara Reddy Cricket Stadium) में खेला जाएगा. 

IND VS AUS Dream11: फाइनल का बदला लेने उतरेगी टीम इंडिया, इन खिलाड़ियों पर लगा सकते हैं दांव

IND VS AUS Dream11 Prediction: हाल में ही ऑस्ट्रेलिया के हाथों विश्वकप में हार झेलकर निराश भारतीय टीम (India Vs Australia) का फिर से उसके खिलाफ मुकाबला खेला जाएगा, 5 मैचों की टी 20 सीरीज का पहला मुकाबला 23 नवंबर यानि की कल विशाखापत्तनम (Visakhapatnam Pitch Reports) में खेला जाएगा. भारतीय टीम की कप्तानी सूर्यकुमार यादव के हाथों में सौंपी गई है. कल होने वाले मैच में सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है. ऐसे में अगर आप इस मैच में ड्रीम टीम (Dream11) बनाना चाहते हैं तो यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं. 

इन खिलाड़ियों पर रहेंगी निगाहें 
अगले साल यानि की 2024 में टी 20 विश्वकप खेला जाएगा, जिसको देखते हुए इस सीरीज का काफी ज्यादा महत्व है. टीम में चयनकर्ताओं ने युवा खिलाड़ियों पर भरोसा जताया है. कल होने वाले मुकाबले में युवा ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ और रवि विश्नोई पर दर्शकों की काफी ज्यादा निगाहें रहेंगी, क्योंकि अगर यहां पर गायकवाड़ अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो वनडे क्रिकेट में रोहित शर्मा को आराम देने के बाद सेलेक्टर उनके ऊपर भरोसा जता सकते हैं. इसके अलावा विश्नोई की बात करें तो युजवेंद्र चहल की अनुपस्थिति में उन्हें खुद को अच्छे से साबित करने का मौका है. ऐसे में कल होने वाले मुकाबले में ये दो खिलाड़ी आकर्षक का केंद्र रहेंगे. 

ये भी पढ़ें: इस दिशा में लगाएं रजनीगंधा का पौधा, 2 दिन में माता रानी बरसाएंगी पैसा

पिच रिपोर्ट 
कल होने वाला विशाखापत्तनम के वाई एस राजशेखर रेड्डी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा.  यह मैदान बल्लेबाजों के लिए काफी अच्छा माना जाता है. यहां पर चौके छक्कों की बरसात होती है. गेंदबाजों के लिए यहां ज्यादा कुछ नहीं है. ऐसे में कल के मुकाबले में सूर्य कुमार यादव काफी खतरनाक साबित हो सकते हैं. इसके अलावा ऋतुराज गायकवाड़ और ईशान किशन भी ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों के लिए खतरा पैदा कर सकते हैं. इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया टीम में मौजूद विश्वकप फाइनल के हीरो ट्रेविस हेड भी कल के मुकाबले में आकर्षक का केंद्र रहेंगे. इस मैच में आप ड्रीम टीम बनाने के लिए यहां से जानकारी हासिल कर सकते हैं. 

संभावित ड्रीम 11 टीम 
कैप्टन-  सूर्य कुमार यादव
वाइस कैप्टन- ट्रेविस हेड
विकेटकीपर- जोश इंग्लिस 
ऑलराउंडर-  अक्षर पटेल, ग्लेन मैक्सवेल
बल्लेबाज- मैथ्यू शॉर्ट, टिम डेविड, ऋतुराज गायकवाड़
गेंदबाज-स्पेंसर जॉनसन, एडम जम्पा, मुकेश कुमार

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Trending news