नशे के खिलाफ कोटा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, नशीले कफ सीरप की खेप बरामद
Advertisement

नशे के खिलाफ कोटा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, नशीले कफ सीरप की खेप बरामद

मुखबिर से कोटा पुलिस को सूचना मिली कि लाल रंग की मोटरसाइकिल पर एक व्यक्ति कोटा की ओर से ग्राम बरद्वार नशीली दवा अवैध रूप से बिक्री करने लेकर जाने वाला है.

 

नशीली कफ सिरप के साथ युवक गिरफ्तार

बिलासपुर: प्रदेश में नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में कोटा पुलिस भी पीछे नहीं है. कोटा पुलिस ने बड़ी मात्रा में नशीले कफ सीरप के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है.

मुखबिर की सूचना पर एक्शन
आपको बता दें कि प्रदेश भर में नशे के सौदागरों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. जिसमें बड़ी मात्रा में नशीली चीजें बरामद की जा रही हैं. कोटा पुलिस भी क्षेत्र में नशे से जुड़ी सामग्रियों के सौदागरों पर नजर बनाए हुए है और कार्रवाई में भी जुटी है. मुखबिर से कोटा पुलिस को सूचना मिली कि लाल रंग की मोटरसाइकिल पर एक व्यक्ति कोटा की ओर से ग्राम बरद्वार नशीली दवा अवैध रूप से बिक्री करने के लिए, लेकर जाने वाला है.

पुलिस ने मुस्तैदी बढ़ाई
मामले को गंभीरता से लेते हुए घोंघा नदी पुल के पास सड़क पर कोटा पुलिस ने नाकाबंदी कर दी और युवक का इंतजार करने लगी. कुछ देर बाद बताए गए हुलिए वाला युवक और लाल मोटरसाइकिल आती दिखी, लेकिन जैसे ही युवक ने पुलिस को देखा वह भागने लगा. जिस पर कोटा की मुस्तैद पुलिस टीम ने युवक को धर दबोचा.

पकड़ा गया आरोपी
थाना प्रभारी सनिप रात्रे ने बताया कि आरोपी गांव बरद्वार का निवासी है. आरोपी युवक की उम्र मात्र 19 साल है. जिसका नाम हरिशंक साहू है. आरोपी युवक के बैग की तलाशी लेने पर उसके पास WINGS कंपनी का ONEREX कफ सीरप की 65 बोतल पाई गई. पकड़े गए युवक पर एनडीपीएस एक्ट (NDPS act)के तहत कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें: इंदिरा सागर बांध के इन टापुओं को विकसित करेगी सरकार, पर्यटन को मिलेगा जबरदस्त फायदा

WATCH LIVE TV

Trending news