Bachpan Ka Pyar: बादशाह ने जारी किया ''बचपन का प्यार'' गाने का पोस्टर, इस दिन आएगा गाना
Advertisement

Bachpan Ka Pyar: बादशाह ने जारी किया ''बचपन का प्यार'' गाने का पोस्टर, इस दिन आएगा गाना

सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए रातों-रात स्टार बने सहदेव (sahdev Dirdo) की चर्चा देश में चारों तरफ हो रही है. 

Bachpan Ka Pyar: बादशाह ने जारी किया ''बचपन का प्यार'' गाने का पोस्टर, इस दिन आएगा गाना

सुकमा: सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए रातों-रात स्टार बने सहदेव (sahdev Dirdo) की चर्चा देश में चारों तरफ हो रही है. वहीं बॉलीवुड रैपर बादशाह (badshah) ने भी सहदेव से बात कर उसके साथ गाना रिकॉर्ड करने की इच्छा जताई थी, जो पूरी भी हो गई. अब जल्द ही 11 अगस्त को बादशाह और सहदेव का गाना बचपन का प्यार (bachpan ka pyar) रिलीज होने वाला है. जिसकी जानकारी खुद रैपर बादशाह ने सोशल मीडिया पर पोस्टर जारी कर दी. 

बता दें कि इस पोस्टर में बादशाह के साथ ''बचपन का प्यार'' फेम सहदेव दिरदो (sahdev dirdo) साथ में आस्था गिल (aastha gill) और रैपर रिको (rico) भी नजर आए.

इंडियन आइडल पर भी दिखें सहदेव
वहीं बादशाह के साथ गाने रिकॉर्ड करने के बाद सहदेव रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) के स्टेज तक पहुंच चुके हैं. सहदेव के साथ ''बचपन का प्यार'' गाने पर 'इंडियन आइडल 12' के सभी कंटेस्टेंट, जज और होस्ट भी झूमते नजर आए. ये वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा में आ गया है. जिसे शो के होस्ट आदित्य नारायण ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर शेयर किया.

पॉप सिंगर बादशाह के साथ गाना गाएगा 'बचपन का प्यार...' फेम सहदेव, सोशल मीडिया ने दिलाई पहचान

कौन है सहदेव?
बता दें कि दो वर्ष पूर्व नक्सल प्रभावित क्षेत्र पेंदलनार स्कूल में पांचवीं कक्षा में पढ़ते वक्त 26 जनवरी की तैयारी के दौरान सहदेव दिरदो द्वारा यह गाना गाया गया था और दो वर्ष बाद यह गाना इतना वायरल हो गया कि पूरे देश में छाया हुआ है. सहदेव के द्वारा गाया बचपन का प्यार पर इंस्टाग्राम पर लाखों रील्स बन चुके हैं. बड़े-बड़े सेलेब्रिटीज़ सहदेव के गाने पर रील्स बना रहे हैं.

बड़ा होकर गायक बनना चाहता हूं : सहदेव
सहदेव ने बताया की उसके पिता एक किसान हैं. घर मे टीवी, मोबाइल नहीं है. दूसरे के मोबाइल में सुनकर इस गाने को स्कूल में गाया था. जो आज इतना फेमस हो गया. सहदेव ने कहा कि वह बड़ा होकर गायक बनना चाहता है.

WATCH LIVE TV

Trending news