Asia Cup 2022: टीम में अपने बैटिंग ऑर्डर को लेकर सूर्यकुमार यादव ने कही ऐसी बात, हंस पड़े लोग
Advertisement

Asia Cup 2022: टीम में अपने बैटिंग ऑर्डर को लेकर सूर्यकुमार यादव ने कही ऐसी बात, हंस पड़े लोग

Asia Cup 2022: हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ शानदार बैटिंग कर सूर्यकुमार यादव को खूब तारीफ मिल रही है. विराट कोहली भी सूर्यकुमार यादव की बैटिंग से इंप्रेस नजर आए. जब मैच के बाद पत्रकारों ने इसे लेकर सवाल किया तो सूर्यकुमार यादव ने मजेदार जवाब दिया. 

Asia Cup 2022: टीम में अपने बैटिंग ऑर्डर को लेकर सूर्यकुमार यादव ने कही ऐसी बात, हंस पड़े लोग

नई दिल्लीः बुधवार रात हुए एशिया कप के मैच में भारत ने हॉन्गकॉन्ग को 40 रनों से हरा दिया. भारत की इस जीत के हीरो रहे सूर्यकुमार यादव, जिन्होंने 26 गेंदों में 68 रनों की आतिशी पारी खेली. मैच के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों ने सूर्यकुमार यादव से उनकी बैटिंग और टीम के प्रदर्शन को लेकर खूब सवाल किए. इस दौरान एक पत्रकार ने ऐसा सवाल किया, जिसे सुनकर सूर्यकुमार यादव हंस पड़े. 

दरअसल पत्रकार ने सूर्यकुमार यादव से सवाल किया कि क्या एशिया कप के आगामी मैचों में रोहित शर्मा के साथ आप भी ओपनिंग करते दिख सकते हैं. सवाल सुनकर सूर्यकुमार यादव मुस्कुरा उठे और बोले कि आप बोल रहे हो कि केएल राहुल को नहीं खिलाना चाहिए. इसके बाद सूर्यकुमार यादव ने कहा कि केएल राहुल इंजुरी से वापसी कर रहे हैं इसलिए उन्हें कुछ समय देना चाहिए. अपने बैटिंग ऑर्डर को लेकर यादव ने कहा कि वह टीम में किसी भी जगह बैटिंग करने के लिए तैयार हैं, जहां टीम मैनेजमेंट बोलेगा, वह वहां बैटिंग करने के लिए तैयार हैं. सूर्यकुमार यादव की पारी के बाद उनके साथ क्रीज पर बल्लेबाजी कर विराट कोहली भी यादव की पारी से इंप्रेस नजर आए और उन्होंने यादव की तारीफ भी की. 

जब इस पर सूर्यकुमार यादव से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वह खुद विराट की तारीफ से अचंभित रह गए थे क्योंकि उन्होंने पहले कभी ऐसा नहीं देखा था. यादव ने ये भी कहा कि उन्हें विराट के साथ बैटिंग करते हुए काफी मजा आया. ऋषभ पंत को पाकिस्तान के खिलाफ मैच से बाहर करने पर यादव ने कहा कि वह इस बारे में कुछ नहीं बता सकते ये टीम मैनेजमेंट का फैसला था. सूर्यकुमार यादव ने ये भी कहा कि उन्होंने बैटिंग को लेकर कोई अप्रोच नहीं बदली है और वह पहले की तरह ही दबाव मुक्त होकर बल्लेबाजी कर रहे हैं. 

Trending news