World Cup 2023: रोहित शर्मा को लेकर इस खिलाड़ी ने की भविष्यवाणी! वर्ल्डकप में बन सकता है ये रिकॅार्ड
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1894459

World Cup 2023: रोहित शर्मा को लेकर इस खिलाड़ी ने की भविष्यवाणी! वर्ल्डकप में बन सकता है ये रिकॅार्ड

World Cup 2023: आगामी कुछ दिनों बाद शुरू होने वाले विश्वकप को लेकर तैयारियां जोरों पर है. विदेशी टीमें विश्वकप खेलने के लिए भारत पहुंच चुकी हैं.  इसी बीच सीनियर खिलाड़ी आर अश्विन ने रोहित शर्मा को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है. 

World Cup 2023: रोहित शर्मा को लेकर इस खिलाड़ी ने की भविष्यवाणी! वर्ल्डकप में बन सकता है ये रिकॅार्ड

World Cup 2023: आगामी कुछ दिनों बाद शुरू होने वाले विश्वकप को लेकर तैयारियां जोरों पर है. विदेशी टीमें विश्वकप खेलने के लिए भारत पहुंच चुकी हैं. अभ्यास मैच में भी काफी ज्यादा रोमांच देखा जा रहा है. भारतीय टीम की बात करें तो रोहित शर्मा (Rohit Sharma Records)की अगुवाई वाली टीम विश्वकप का खिताब जीतने के इरादे से मैदान पर उतरेगी. इससे पहले टीम के सीनियर खिलाड़ी आर अश्विन (R Ashwin Prediction) ने रोहित शर्मा को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है. 

आर अश्विन की भविष्यवाणी
टीम के सीनियर खिलाड़ी आर अश्विन ने टीम के कैप्टन रोहित शर्मा को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है. उन्होंने कहा कि इस बार विश्वकप में रोहित शर्मा एक और दोहरा शतक लगा सकते हैं. बता दें की टीम के कैप्टन रोहित अभी तक कुल 3 दोहरा शतक लगा चुके हैं. 

ये भी पढ़ें: Rohit Sharma Record: वर्ल्ड कप के पहले मुकाबले में रोहित शर्मा बना सकते हैं ये बड़ा रिकॉर्ड, जानें

एक और रिकॅार्ड बना सकते हैं रोहित 
कैप्टन रोहित शर्मा विश्व क्रिकेट में सर्वाधिक छक्के लगाने के मामले में दूसरे स्थान पर हैं. बता दें रोहित शर्मा ने अभी तक 551 छक्का लगाया है. सर्वाधिक छक्के लगाने का रिकॅार्ड वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज क्रिस गेल के नाम हैं. उन्होंने अभी तक कुल 553 छक्का लगाया है जो रोहित शर्मा से 2 छक्के ज्यादा हैं.  इस रिकॅार्ड को भी रोहित शर्मा ध्वस्त कर सकते हैं. 

इन भारतीयों ने लगाया है दोहरा शतक 
वनडे क्रिकेट में दोहरा शतक सबसे पहले पूर्व भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने लगाया था. बता दें कि साल 2010 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले गए मुकाबले में तेंदुलकर ने 200 रनों की पारी खेली थी. इसके अलावा 2011 में वीरेंद्र सहवाग वेस्टइंडीज के खिलाफ 219 रनों की पारी खेली थी. जबकि साल 2013 में रोहित शर्मा ने 209 रन बनाए और साल 2014 में उन्होंने 264 रनों की पारी खेली. इसके ईशान किशन ने 210 रन बनाए और बाद ईशान किशन और शुबमन गिल ने भी दोहरा शतक लगाया.

ये भी पढ़ें: बालों के लिए ब्रह्मास्त्र है ये चूर्ण! लगाने के 20 मिनट बाद दिखेगा असर

Trending news