जमीनी विवाद में महिला को 9 माह की बेटी के सामने जिंदा जलाया, देवरानी और भतीजे पर आरोप
Advertisement

जमीनी विवाद में महिला को 9 माह की बेटी के सामने जिंदा जलाया, देवरानी और भतीजे पर आरोप

  दमोह से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है.

सांकेतिक फोटो

महेंद्र दुबे/दमोह:  दमोह से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. जहां जमीन के टुकड़े के सामने इंसान की ज़िंदगी बौनी साबित हुई और रिश्ते तार-तार हुए जब एक नौ महीने की बेटी की मां को उसकी सगी चाची और चचेरे भाई ने ज़िंदा आग के हवाले कर दिया और महिला की मौत हो गई.

बता दें कि रोंगटे खड़े कर देने वाला मामला दमोह के देहात थाने के चौरई गांव का है. यहां रहने वाली 22 साल की राजकुमारी लोधी को उसकी चाची और भाई ने केरोसीन डालकर आग के हवाले कर दिया. 

सिंधिया समर्थक इमरती देवी बोलीं- मेरे पास गाड़ी-बंगला और मंत्री का दर्जा भी, जनता चुनाव हारी...

इस तरह दिया वारदात को अंजाम
राजकुमारी की मां के अनुसार उनके परिवार में जमीन को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा है और उसकी देवरानी और परिवार लगातार परेशान कर रहा है. जिसे लेकर वो गांव से बाहर भी रही है. आज वो पड़ोस में गई थी. उसकी बेटी राजकुमारी घर में थी. तभी उसकी देवरानी और राजकुमारी की चाची और उसका बेटा घर आये उनकी बेटी के ऊपर केरोसीन डाला और आग लगाकर भाग गए. मृतिका की मां ने दोनों को भागते हुए देखा.

पोस्टमार्टम के बाद होगा मामला साफ
इस सनसनीखेज वारदात की सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस को राजकुमारी मृत हालात में मिली. शव को दमोह जिला अस्पताल लाया गया जहां खुद जिले के एस पी राकेश कुमार सिंह ने मोर्चा संभाला और जांच पड़ताल की. एसपी के मुताबिक मृतिका के परिजनों के बयानों के आधार पर जांच की जा रही है. वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामला साफ होगा. फिलहाल इस मामले में कुछ कहना भी संभव नहीं है. एसपी ने बताय बताया कि मृतक महिला के पिता हत्या के मामले में जेल में बंद है. इसलिए मां साथ रहती है.

Trending news