क्या ज्योतिरादित्य सिंधिया MP विधानसभा चुनाव लड़ेंगे? केंद्रीय मंत्री तोमर ने दिया ये जवाब
Advertisement

क्या ज्योतिरादित्य सिंधिया MP विधानसभा चुनाव लड़ेंगे? केंद्रीय मंत्री तोमर ने दिया ये जवाब

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गांधी जयंती पर दो अक्टूबर को ग्वालियर आएंगे. इसे लेकर जिला प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर दी है.  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मध्य प्रदेश के दौरे पर खुशी व्यक्त करते हुए केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि पीएम का दौरान प्रदेश के लोगों के लिए खुशी की बात है. 

क्या ज्योतिरादित्य सिंधिया MP विधानसभा चुनाव लड़ेंगे? केंद्रीय मंत्री तोमर ने दिया ये जवाब

ग्वालियर:  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गांधी जयंती पर दो अक्टूबर को ग्वालियर आएंगे. इसे लेकर जिला प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर दी है.  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मध्य प्रदेश के दौरे पर खुशी व्यक्त करते हुए केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि पीएम का दौरान प्रदेश के लोगों के लिए खुशी की बात है. पीएम प्रदेश के लिए नई सौगातें लाएंगे, जिससे प्रदेश तेज गति से प्रगति करेगा. मैं उनका स्वागत करता हूं.

इसके अलावा केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के चुनाव लड़ने और कांग्रेस को लेकर बड़ा बयान दिया है. 

कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं
कांग्रेस द्वारा इस बार का विधानसभा चुनाव युवा वर्सेस वरिष्ठ बताने पर नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि कांग्रेस के पास कुछ भी नहीं बचा है, उनके पास कोई मुद्दा नहीं है, इसलिए वे ऐसी बातें करते हैं. कांग्रेस को बताना चाहिए कि उन्होंने केंद्र में अपने 10 साल के कार्यकाल में क्या किया? 2003 से पहले जब वे मध्य प्रदेश में सत्ता में थे तो उन्होंने क्या किया? 

MP Hijab Case: निजी स्कूल में बच्चियों को पहनाया हिजाब! हिंदूवादी संगठनों ने किया जमकर प्रदर्शन

मैंने चिट्ठी देखी नहीं- तोमर
वहीं यशोधरा रोज सिंधिया के विधानसभा चुनाव न लड़ने की मंशा वाली चिट्ठी पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि ''चिट्ठी मैंने अभी देखी नहीं है ,जब देखूंगा तभी इस मसले पर कुछ कह पाऊंगा.

सिंधिया क्या चुनाव लड़ेंगे?
केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर से जब पूछा गया कि क्या केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मप्र विधानसभा चुनाव लड़ेंगे? इस पर उन्होंने कहा कि टिकटों के चयन का फैसला केंद्रीय चुनाव समिति करती है, कोई व्यक्ति नहीं करता है. तोमर ने कहा कि बीजेपी दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है, वे इस साल के अंत में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव भी लड़ेंगे और जीतेंगे.

पीएम मोदी का एमपी दौरा 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर अक्टूबर में मध्यप्रदेश का दौरा करेंगे. उनके संभावित दौरे के अनुसार वे 2 अक्तूबर को ग्वालियर और 5 अक्टूबर को जबलपुर होते हुए छतरपुर पहुंचेंगे.

रिपोर्ट- प्रियांशु यादव

Trending news