MP News: प्रेमी के साथ ट्रेन से कूदी महिला, पति ने चेन पुलिंग कर ट्रेन रोकी, जानिए फिर क्या हुआ
Advertisement

MP News: प्रेमी के साथ ट्रेन से कूदी महिला, पति ने चेन पुलिंग कर ट्रेन रोकी, जानिए फिर क्या हुआ

बैतूल: बैतूल में प्रेमी-प्रेमिका का फिल्मी स्टाइल में ट्रेन से कूदने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इस मामले में बिहार पुलिस की गंभीर लापरवाही सामने आ रही है. 

MP News: प्रेमी के साथ ट्रेन से कूदी महिला, पति ने चेन पुलिंग कर ट्रेन रोकी, जानिए फिर क्या हुआ

बैतूल: बैतूल में प्रेमी-प्रेमिका का फिल्मी स्टाइल में ट्रेन से कूदने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बिहार के रहने वाले प्रेमी प्रेमिका को बिहार पुलिस बेंगलुरु से पकड़कर संघमित्रा एक्सप्रेस ट्रेन से वापस ला रही थी. इसी दौरान मुलताई के चिचन्डा के पास में प्रेमी और प्रेमिका ने ट्रेन से छलांग लगा कर भागने की कोशिश की. ट्रेन में मौजूद पति ने चेन पुलिंग कर ट्रेन रोकी और ट्रेन में मौजूद बिहार पुलिस को इसकी जानकारी दी.

ट्रेन से कूदने पर घायल हुआ कपल
ट्रेन से छलांग लगाने में घायल हुए प्रेमी जोड़े को पुलिस ने मुलताई के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पर प्रेमी की हालत गंभीर बताई जा रही है.  वहीं प्रेमिका के सिर में भी चोट आई है, जिसका इलाज जारी है. बताया जा रहा है कि घटना के समय बिहार पुलिस की टीम ट्रेन के एसी डब्बे में बैठी थी. वहीं प्रेमी-प्रेमिका और पति दूसरे डब्बे में थे. इस दौरान यह घटना घटी है.

जानिए पूरा मामला
पति-पत्नी और वो के इस मामले में बताया जा रहा है कि बिहार के भोजपुर जिले के आरा थाने में मिराचक के रहने वाले अमित पासवान की पत्नी प्रियंका अपने मौसेरे देवर पंकज के साथ 25 दिन पहले बिहार से भाग गई थी. पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर दोनों का बेंगलुरु में होने की जानकारी लगने पर फरियादी पति के साथ बेंगलुरु से दोनों को पकड़कर पुलिस संघमित्रा एक्सप्रेस से बिहार ले जा रही थी. 

पुलिस की लापरवाही आई सामने
इसी दौरान मुलताई के चिचन्डा के पास दोनों प्रेमी-प्रेमिका ने ट्रेन से छलांग लगा कर भागने की कोशिश की. इस मामले में बिहार पुलिस की गंभीर लापरवाही सामने आ रही है. जिस डिब्बे में पति-पत्नी और प्रेमी बैठे थे, उसमें पुलिस की टीम ना बैठकर एसी कोच में आराम का सफर कर रही थी.

रिपोर्ट: रूपेश कुमार, बैतूल

Trending news