कौन हैं उर्वशी रौतेला के RP? एक्ट्रेस ने सबके सामने खोल दिया इस नाम का राज
Advertisement

कौन हैं उर्वशी रौतेला के RP? एक्ट्रेस ने सबके सामने खोल दिया इस नाम का राज

बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट को लेकर चर्चाओं में रहती हैं. बीते दिनों क्रिकेटर  ऋषभ पंत (Rishabh Pant) से जुड़े विवाद को लेकर भी उर्वशी खबरों में छाई हुई थी.

कौन हैं उर्वशी रौतेला के RP? एक्ट्रेस ने सबके सामने खोल दिया इस नाम का राज

नई दिल्ली: बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट को लेकर चर्चाओं में रहती हैं. बीते दिनों क्रिकेटर  ऋषभ पंत (Rishabh Pant) से जुड़े विवाद को लेकर भी उर्वशी खबरों में छाई हुई थी. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो दोनों रिलेशनशिप में थे लेकिन बाद में दोनों के रिश्तों में खटास आ गई और दोनों का रिश्ता टूट गया. हालांकि मामला यही नहीं खत्म हुआ बल्कि एक्ट्रेस ने एक पोस्ट में RP नाम का जिक्र किया था. अब उसकी सच्चाई कुछ और ही निकली है.

जानिए आखिर क्या है मामला
बीते दिनों उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उनका एक कैप्शन में RP लिखा था. अब सोशल मीडिया पर इस नाम की चर्चा भी हो रही है कि वो कोई और नहीं कि बल्कि ऋषभ पंत ही है. लेकिन इस मामले में एख ट्विस्ट आया है. जिसका खुलासा खुद उर्वशी ने ही किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

साउथ एक्टर हैं RP
दरअसल  उर्वशी ने बताया कि RP कोई और नहीं बल्कि साउथ एक्टर राम पोथिनेनी (Ram Pothineni) हैं. उर्वशी ने बताया कि  राम पोथिनेनी ही RP हैं. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान फैंस की ये कंफ्यूजन दूर कर दी है. उर्वशी ने कहा RP मेरे को-एक्टर है. जिनके साथ मैं काम कर रही हूं. 

कई मौकों पर देखे गई उर्वशी
वहीं पंत से विवादों के बीच कई मौके पर उर्वशी क्रिकेट मैचों में देखने को मिली है. हाल ही में वो एशिया कप मैच देखने के लिए पहुंची थी. साथ ही वर्ल्ड कप के लिए भी उर्वशी ऑस्ट्रेलिया भी गई थी. इसके बाद दोनों काफी ट्रोल भी हुए थे. हाल ही में उर्वशी ने पंत से माफी भी मांगी थी. 

Trending news