Aaj Ka Rashifal 18 January 2023: तुला और कुंभ राशि वाले रहें सावधान, जानिए सभी राशियों का राशिफल
Advertisement

Aaj Ka Rashifal 18 January 2023: तुला और कुंभ राशि वाले रहें सावधान, जानिए सभी राशियों का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 18 January 2023: आज यानी बुधवार का दिन आप सभी के लिए कैसा रहने वाला है. आइए जानते हैं सभी राशियों का राशिफल...

Aaj Ka Rashifal 18 January 2023: तुला और कुंभ राशि वाले रहें सावधान, जानिए सभी राशियों का राशिफल

Todays Horoscope 18 January 2023: आज माघ माह के कृष्ण पक्ष की एकादशी तिथि और बुधवार का दिन है. आज के दिन गणेश जी की पूजा विशेष रूप से पूजा की जाती है. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का हाल...

मेषः धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. धन लाभ के योग हैं. जीवनसाथी के भावनाओं से ख्याल रखें. इस राशि के व्यापिरियों को आज भरपुर लाभ होगा. वाद-विवाद से बचें. 

वृषः सेहत का ख्याल रखें. लाभ के नए अवसर मिलेंगे. वाणी में मधुरता रहेगी. आवेश से बचें. भावुकता में आकर लिया गया निर्णय घातक हो सकता है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

मिथुनः आज आप कार्यों में आई रुकावट से परेशान हो सकते हैं. व्यर्थ की भागदोड़ लगी रहेगी. मन अज्ञात भय से परेशान रहेगा. शैक्षणिक कार्यों में व्यवधान आ सकता है.

कर्कः व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें. कार्यों में व्यवधान आएगा. विवादों में उलझ सकते हैं. व्यवसाय में कड़ी मेहनत के बाद धन लाभ होगा. जीवनसाथी से विवाद हो सकता है.

सिंहः बातचीत में संयम बरतें. नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग हैं. आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. मन प्रसन्न रहेगा. व्यापारी वर्ग को उम्मीद के मुताबिक धन लाभ होगा.

कन्याः खर्चों में वृद्धि होगी. पिता के स्वास्थ्य का ख्याल रखें. संतान के करियर को लेकर चिंतित हो सकते हैं. मित्रों का सहयोग मिलेगा. आत्मविश्वास में कमी दिखेगी.

तुलाः नौकरी में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. सेहत को लेकर चिंतित नजर आएंगे. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. यात्रा से कष्ट संभव है. कार्यक्षेत्र में स्थान परिवर्तन के योग हैं.

वृश्चिकः मन प्रसन्न रहेगा. भाईयों के सहयोग से कारोबार में लाभ होगा. बातचीत में संयम रखें. ऑफिस में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. जीवनसाथी से खटपट हो सकती है.

ये भी पढ़ेंः Shani Gochar 2023: शनि का कुंभ राशि में गोचर, जानिए किस पर शुरू हुई साढेसाती-ढैय्या और किसे मिली राहत

धनुः खर्चों में अधिकता रहेगी. सेहत का ख्याल रखें. दिन की शुरुआत में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. धैर्यशीलता में कमी रहेगी. क्रोध से बचें. नशे के सेवन से दूर रहें. 

मकरः व्यवसायिक योजना फलीभुत होगी. धन लाभ के योग हैं. नौकरी में स्थान परिवर्तन का योग है. माता के सेहत का ख्याल रखें. वाणी पर संयम बरतें. जीवनसाथी से अनबन हो सकती है.

कुंभः आज आप मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. कार्यों में रूकावट उत्पन्न हो सकती है. संतान के करियर को लेकर चिंतित रहेंगे. पिता के सेहत का ख्याल रखें.

मीनः धर्म-कर्म में मन लगेगा. धन लाभ के योग हैं. पैतृक संपत्ति से इनकम होगी. इस राशि के व्यापारियों को मनचाहा लाभ होगा. रहन-सहन अव्यवस्थित होगा. नशे के सेवन से दूर रहें.

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. ZEE MEDIA इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news