How To Get Job: टैलेंटेड होने के बाद भी नहीं मिल रही नौकरी,आजमाएं ये वास्तु टिप्स,15 दिन में मिलेगा अपॉइंटमेंट लेटर
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1478738

How To Get Job: टैलेंटेड होने के बाद भी नहीं मिल रही नौकरी,आजमाएं ये वास्तु टिप्स,15 दिन में मिलेगा अपॉइंटमेंट लेटर

Vastu Tips To Get Dream Job: हम आपको कुछ ऐसे ही चमत्कारी वास्तु टिप्स बताएंगे.जिसको अगर आप आजमाते हैं तो मात्र 15 दिन में आपके जॉब लग सकती है.

Vastu Tips To Get Dream Job

Vastu Tips To Get Job: अगर आप बहुत टैलेंटेड हैं, आपने बहुत पढ़ाई की है, लेकिन इसके बाद भी आपको नौकरी नहीं मिल रही है, तो हो सकता है कि आपका भाग्य आपका साथ नहीं दे रहा हो. हालांकि, आप समझते हैं कि यदि जीवन में कोई समस्या है, तो उसका समाधान भी है  तो आइए हम आपको बताते हैं.ऐसे ही कुछ वास्तु टिप्स हैं और जिनको आजमाने से आपका दुर्भाग्य, सौभाग्य में बदल जाएगा और आपको जल्द ही नौकरी मिल जाएगी.

इस रंग का पहने शर्ट 
जब भी आप किसी जॉब के लिए इंटरव्यू देने जाएं तो लाल रंग की शर्ट जरूर पहनें.वास्तु के अनुसार इसे बहुत ही शुभ माना जाता है. इससे आपको नौकरी मिलने की प्रबल संभावना होती है. गौरतलब है कि लाल रंग को प्रगति का रंग माना जाता है.

दर्पण को इस दिशा में रखने से होगा कमाल
अगर आप टैलेंटेड हैं तो भी आपको नौकरी नहीं मिल रही है. शायद इसका कारण ये भी हो सकता है कि आपकी किस्मत आपका साथ नहीं दे रही है. इसलिए वास्तु के अनुसार घर में एक बड़ा दर्पण लगाना बहुत शुभ होता है, और आपको उस दर्पण को कमरे की उत्तर दीवार में रखना चाहिए.

इन रंगों को करें अपनी डेली रूटीन में शामिल
पीला, लाल और गोल्डन जैसे रंग नौकरी के इच्छुक लोगों को अधिक माने जाते हैं.इसलिए आपको इन रंगों को अपनी डेली रूटीन में शामिल करना चाहिए.

दायां पैर घर से सबसे पहले निकालें बाहर
जब आप जॉब इंटरव्यू के लिए घर से निकलें तो सबसे पहले अपना दायां पैर घर से बाहर सबसे पहले निकालें.माना जाता है कि वास्तु के इस टिप्स को करने से आपको नौकरी मिल सकती है. 

इस दिशा में दें इंटरव्यू 
कोविड काल के बाद कई इंटरव्यू ऑनलाइन और फोन के जरिए किए जा रहे हैं. अगर आपका भी ऐसा कोई इंटरव्यू है तो आपको आपना मुंह उत्तर या पूर्व दिशा में करके इंटरव्यू देना चाहिए.

Trending news