Ujjain Rape Case: उज्जैन दुष्कर्म के मुख्य आरोपी भरत सोनी के भाई, मां और पिता ने क्या कहा? जानिए
trendingNow,recommendedStories1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1893167

Ujjain Rape Case: उज्जैन दुष्कर्म के मुख्य आरोपी भरत सोनी के भाई, मां और पिता ने क्या कहा? जानिए

 सतना निवासी नाबालिग से उज्जैन में हुए दुष्कर्म की घटना ने पूरे देश को शर्मसार कर दिया है. मामले में पुलिस ने नानाखेड़ा क्षेत्र निवासी ऑटो चालक भरत सोनी को मुख्य आरोपी बनाया है. 

Ujjain Rape Case: उज्जैन दुष्कर्म के मुख्य आरोपी भरत सोनी के भाई, मां और पिता ने क्या कहा? जानिए

उज्जैन:  सतना निवासी नाबालिग से उज्जैन में हुए दुष्कर्म की घटना ने पूरे देश को शर्मसार कर दिया है. मामले में पुलिस ने नानाखेड़ा क्षेत्र निवासी ऑटो चालक भरत सोनी को मुख्य आरोपी बनाया है. उसका ऑटो जब्त किया है और एक अन्य ऑटो चालक राकेश मालवीय को साक्ष्य छुपाने पर आरोपी बनाया है. आरोपी भरत को जिला अस्पताल से डिस्चार्ज करवा दिया गया है. अब पुलिस उसे स्पेशल कोर्ट में पेश करने वाली है. 

वहीं Zee media संवाददाता राहुल सिंह राठौड़ ने भरत सोनी के परिवार से बातचीत की. भरत की मां, भाई और पिता ने रोते हुए कहां कि हमें न्यायपालिका और महाकाल पर पूरा यकीन है. अगर हमारा बेटा दोषी है, तो उस पर कड़ी कार्रवाई की जाए. आईये आपको बताते हैं कि परिवार के सदस्यों ने क्या कहा...

भरत रात को आया और सो गया- पिता
भरत के पिता ने बताया कि लाइसेंस न होने की वजह से वो रात में ही ऑटो चलाता था.  घटना वाली रात ये घर कब आया हमें नहीं पता, इसने उस रात खाना भी नहीं खाया था. पिता ने कहा कि बच्ची के साथ बहुत गलत हुआ है. मेरे बच्चे ने अगर गलत किया है तो इसे सजा दी जाए. महादेव पर हमें पूरा विश्वास है, कि गलत नहीं हुआ तो वो जेल से छुट जाएगा. घटना अगर सच निकलती है तो हम तो जिंदा ही मर गए हैं. जब तक सच सामने नहीं आता मैं न उसका केस लड़ूंगा, और ना ही उससे मिलने जाउंगा. 

उसके चेहरे पर कोई टेंशन नहीं - भरत का भाई
भरत के भाई ने बताया कि गणेश विसर्जन का समय था, हम सब प्रसाद बना रहे थे. भरत ने भी प्रसाद बनाया था. फिर अचानक पुलिस आई और उसे ले गई. उस समय भरत के चेहरे पर कोई सल नहीं था. अगर वो गलत होता तो वो भाग जाता लेकिन ऐसा तो हुआ नहीं. भाई अगर निर्दोष है तो उसे महाकाल बचाएंगे, गुनाह किया है तो सजा उसे जरूर मिलेगी.

मेरा बेटा निर्दोष है- भरत की मां
भरत की मां ने रोते हुए कहा कि मेरे बेटे ने कुछ नहीं कहा है. मुझे मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार है. सच सामने आएगा. अगर बेटे ने गलत किया है तो उसकी सजा भगवान देगा. मां अपने बेटे के लिए अब क्या ही कहेगी. बेटा सुरक्षित वापस आ जाए, हम ये ही चाहते हैं. 

जानिए पूरा मामला 
दरअसल  महाकाल नगरी उज्जैन में 2 दिन पहले यह मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया था.  12 साल की एक बच्ची रेप के बाद दर-दर सड़कों पर भटकती रही, लेकिन उसकी मदद के लिए कोई भी आगे नहीं आया. बच्ची के शरीर और प्राइवेट पार्टस में गंभीर चोट थी. वह अर्धनग्न हालत में पैदल जाती नजर आई. सड़क पर मिलने वालों लोगों से कपड़ों की मदद भी मांगी. बच्ची की हालत पर किसी को भी तरस नहीं आया. वहीं बच्ची का इंदौर में ऑपरेशन हुआ है, उसके स्वास्थ्य में अब सुधार हो रहा है.

रिपोर्ट- राहुल सिंह राठौड़

Trending news