PM मोदी के दौरे से पहले उज्जैन में पुलिस का अलर्ट, पिस्टल लेकर घूम रहा बदमाश पकड़ाया
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1376542

PM मोदी के दौरे से पहले उज्जैन में पुलिस का अलर्ट, पिस्टल लेकर घूम रहा बदमाश पकड़ाया

पीएम मोदी के उज्जैन आगमन को लेकर पुलिस अलर्ट है और बदमाशों के विरुद्ध लगातार कार्रवाई की जा रही है. इसी बीच थाना महाकाल पुलिस ने पिस्टल व कारतूस लेकर घूम रहे बदमाश को पकड़ा है.

 

PM मोदी के दौरे से पहले उज्जैन में पुलिस का अलर्ट, पिस्टल लेकर घूम रहा बदमाश पकड़ाया

राहुल सिंह राठौड़/उज्जैनः बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन में महाकाल कॉरिडोर के पहले चरण के उद्घाटन के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आने वाले हैं. इसको लेकर पुलिस अलर्ट है. वहीं इस बीच उज्जैन पुलिस एक बड़ी सफलता मिली है. शहर के थाना महाकाल पुलिस को मुखबिर की सूचना पर शनिवार की रात एक बदमाश को पिस्टल व जिंदा कारतूस लिए किसी घटना को अंजाम देने के उद्देश्य से जाते हुए धर दबोचा. पुलिस ने जब इसका आपराधिक रिकॉर्ड खंगाला तो पता चला कि इसके खिलाफ नीलगंगा थाने में अपराध के मामले दर्ज हैं. पुलिस अपराधी से पूछताछ कर रही है.

जानिए क्या कहा थाना प्रभारी ने
थाना महाकाल प्रभारी मुनेंद्र गौतम ने कहा कि सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र अंतर्गत लोहे के पुल साइड 2 से 3 बदमाश घूम रहे हैं एक के पास पिस्टल है, सूचना को गंभीरता से लिया और हुलिए के आधार पर बदमाश की तलाशी ली तो एक जिंदा कारतूस व पिस्टल पकड़ी अन्य दो बदमाश मौका देख भाग गए, जिन्हें तलाशा जा रहा है, आरोपी के पूर्व के आपराधिक रिकॉर्ड सामने आए है व आरोपी वाजिर पार्क कॉलोनी का निवासी है. उन्होंने बताया कि अपराधी के खिलाफ 25आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पूछताछ की जा रही है, इसे न्यायालय में पेश किया जाएगा.

बदमाशों पर रखी जा रही कड़ी नजर
बता दें कि 11 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे कार्यक्रम से पहले ही पुलिस अलर्ट है. भोपाल मुख्यालय से पुलिस को आदेश है कि छुटपुट बदमाशों व तमाम तरह के अपराध करने वाले संदिग्ध बदमाशों पर कड़ी नजर रखी जाए. जेल से पैरोल पर छूटे कैदियों पर भी नजर रखी जाए और अवैध रूप से हथियार लेकर घूमने वालों पर सख्ती बरती जाए, क्योंकि प्रधानमंत्री के दौरे कार्यक्रम से पहले महाकाल मंदिर क्षेत्र में 9 से 11 तारीख तक किलाबंदी की जानी है. बिना परमिशन के कोई भी व्यक्ति क्षेत्र में प्रवेश नहीं कर सकेगा, उसी क्रम में इस कार्रवाई को थाना महाकाल पुलिस ने अंजाम दिया है.

ये भी पढ़ेंः Ujjain News: गरबा पंडाल में जबरन घुसे 3 मुस्लिम युवक, बजरंग दल वालों ने कर दी पिटाई

Trending news