Ujjain News: शादी का कार्ड बना चर्चा का विषय, मोदी को PM बनाने की अपील
Advertisement

Ujjain News: शादी का कार्ड बना चर्चा का विषय, मोदी को PM बनाने की अपील

Ujjain News: उज्जैन में एक शादी का कार्ड वायरल हो रहा है. जिसमें, 2024 के चुनाव में पीएम मोदी को एक बार फिर पीएम बनाने की अपील की गई है. कार्ड में लिखा है, ''पिछली बार लहर थी, अबकी बार सुनामी लाना है, 2024 में प्रधानमंत्री तो मोदीजी को ही बनाना है."

Ujjain Latest News

Ujjain Latest News: लोकसभा चुनाव 2024 में अब बहुत कम समय बचा है. अगर बात करें सत्तारूढ़ दल बीजेपी की तो वह आगामी चुनाव की पूरी तैयारियों में जुटी हुई है. वहीं, दूसरी ओर शादी का सीजन भी जोरों पर है. इस शादी सीजन में एक शादी पत्रिका चर्चा का विषय बनी हुई है, जिसमें 2024 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने की अपील की गई है. 

बता दें कि उज्जैन में एक शादी का कार्ड वायरल हो रहा है. जिसमें, पीएम नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की मांग की गई है. इस कार्ड की तस्वीर वायरल हो रही है और स्थानीय लोगों के बीच काफी चर्चा का विषय बनी हुई है. वायरल हो रहे कार्ड में पीएम मोदी को फिर से PM बनाने की अपील की गई है. कार्ड में लिखा गया है कि 2024 में प्रधानमंत्री तो मोदीजी को ही बनाना है. 

जानिए पूरा मामला?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उज्जैन के बाबूलाल रघुवंशी दौलतगंज के बीज कारोबारी हैं. दूल्हा के पिता यानी बाबूलाल रघुवंशी बीजेपी के सदस्य भी हैं और वह बीजेपी ग्रामीण मंडल में महामन्त्री के पद पर हैं. बाबूलाल रघुवंशी चाहते हैं कि एक बार फिर पीएम मोदी  प्रधानमंत्री बनें . उन्होंने पीएम मोदी के लिए समर्थन की अपील की है. यह कार्ड दूसरे जिलों और राज्यों में रहने वाले रिश्तेदारों को भी भेजा गया है. साथ ही यह सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. रघुवंशी परिवार में होने वाली शादी के लिए छपवाए गए विवाह पत्रिका में पीएम मोदी के लिए एक विशेष स्लोगन लिखा गया है:

'पिछली बार तो लहर थी,
अबकी बार सुनामी लाना है,
2024 में प्रधानमंत्री तो मोदीजी को ही बनाना है.'

आपको बता दें कि ये विवाह पत्रिका सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है. जो कहीं न कहीं दर्शाता है कि 2024 के चुनाव में मोदी के प्रति लोगों का उत्साह चरम पर है.

Trending news