यूपी के बदमाशों ने MP पुलिस का काम किया आसान, जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1212445

यूपी के बदमाशों ने MP पुलिस का काम किया आसान, जानिए पूरा मामला

महाकाल की नगरी उज्जैन में उत्तर प्रदेश से आए 6 बदमाशों ने एक युवक का अपहरण कर ले जा रहे थे. इसी बीच पुलिस ने बदमाशों को ढर दबोचा. बदमाश जिस व्यक्ति का अपहरण करके ले जा रहे थें, उस पर डेढ़ करोड़ रुपये फ्रॉड करने का आरोप है.

 

पुलिस द्वारा जप्त की हुई गाड़ी

राहुल सिंह राठौड़/उज्जैनः महाकाल की नगरी से एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां उत्तर प्रदेश के कानपुर का एक अपराधी डेढ़ करोड़ की धोखाधड़ी करने के बाद से रह रहा था. बीती रात अपराधी को कानपुर के ही 6 बदमाशों ने उज्जैन में अपहरण कर राजगढ़ ले गए. अपराधियों को कुछ ही घंटो में पुलिस ने धर दबोचा. सीएसपी विनोद कुमार मीणा ने बताया कि ओरोपियों को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा. फिलहाल पूछताछ जारी है.  

पूरे मामले में सीएसपी विनोद कुमार मीणा ने बताया कि 6 अपरहणकर्ता जो अपहरण कर ले जा रहे थे. वो सभी उत्तर प्रदेश के कानपुर के हैं, जिस शख्स का अपहरण हुआ वो भी कानपुर का है, उसका नाम नवनीत श्रीवास्तव है. नवनीत पर डेढ़ करोड़ रुपये फ्रॉड करने का आरोप है.

दरअसल बीती रात उज्जैन के थाना चिमगंज क्षेत्र अंतर्गत कनीपुर रोड स्थित तिरुपति कॉलोनी में उप्र के कानपुर से आए 6 बदमाशों ने एक व्यक्ति का अपहरण कर लिया और उसे राजगढ़ ले गए. बदमाश फरयादी के घर किराए से मकान लेने के बहाने घुसे और एक बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया. वारदात की सूचना मिलते ही क्षेत्रीय थाना पुलिस अलर्ट हुई और CCTV फुटेज के माध्यम से पता किया वाहन किस तरफ गया है. वाहन के पचोर राजगढ़ के तरफ जाने पर राजगढ़ पुलिस को अलर्ट किया गया और चंद घण्टो में अपराधियों को पुलिस ने धर दबोचा. फिलहाल अपराधियों से पुलिस ने पूछताछ कर न्यायालय पेश कर रिमांड मांगा है.

25% एक्स्ट्रा देने के नंबर पर किया था फ्रॉड
सीएसपी विनोद कुमार मीणा ने बताया कि नवनीत उत्तर प्रदेश के कानपुर में स्टॉक मार्केट के नाम पर कई लोगों से करीब डेढ़ करोड़ रुपये का फ्रॉड कर उज्जैन की तिरुपति कॉलोनी में रह रहा था. नवनीत ने लोगों को 25% एक्स्ट्रा देने के नाम पर राशि ली थी, जो लौटाई नहीं नवनीत के विरुद्ध कानपुर में प्रकरण भी दर्ज है. सम्भवतः इसी कारण नवनीत को किडनैप करने की प्लानिंग लोकेशन पता चलने पर की गई. फिलहाल अपराधियों के विरुद्ध अपहरण की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर मामले को विवेचना में लिया है. आरोपियों को न्यायालय पेश कर रिमांड लिया जाना है.

गाड़ी पर लगा था भाजपा का झंडा
आपको बता दें कि आरोपी जिस वाहन से उज्जैन पहुँचे उसका नंबर UP78 FB 6183 है और उस पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का फोटो व भाजपा का झंडा है. गाड़ी में रस्सी व किडनैप करने से जुड़ा सामान पड़ा हुआ मिला है. फिलहाल पूरे मामले में पुलिस लगातार जांच कर रही है.

 

LIVE TV

Trending news