उज्जैन जीआरपी को मिली बड़ी सफलता, ट्रेन में लूट करने वाले 3 चोरों को धर दबोचा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1354262

उज्जैन जीआरपी को मिली बड़ी सफलता, ट्रेन में लूट करने वाले 3 चोरों को धर दबोचा

उज्जैन जीआरपी पुलिस ने देवास से 3 चोरों को पकड़ा है. ये चोर सावन माह में ट्रेन में आ रहे भक्तों के समान चोरी किए थे. जीआरपी पुलिस ने आरोपियों के पास से नगदी, लैपटॉप, मोबाइल पर्स सहित इत्यादि सामग्री जब्त की है.

 

उज्जैन जीआरपी को मिली बड़ी सफलता, ट्रेन में लूट करने वाले 3 चोरों को धर दबोचा

राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन: श्रावण माह में बाबा महाकाल की नगरी में बड़ी संख्या में भक्त बाबा के दर्शन करने पहुंचते हैं. बाबा के भक्त देश के कोने-कोने से आते हैं. ऐसे में ट्रेनों में खास कर चोर बदमाश लूट पाट के उद्देश्य से आम जन के कीमती सामान पर नजर बनाये रख मौका देख गायब कर देते हैं. श्रावन माह व हाल ही के दिनों में करीब आधा दर्जन चोरी की शिकायतों को लेकर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. जीआरपी ने तीन आरोपियों को पकड़ा है. जीआरपी पुलिस ने आरोपियों से सोने की रकम, लैपटॉप, मोबाइल पर्स व अन्य सामान जब्त किया है.

आरोपियों को न्यायालय में किया गया पेश
आपको बता दें कि चोरों ने अहिल्याबाई ट्रैन, भोपाल इंदौर में ये वारदाते की थी. जीआरपी पुलिस द्वारा कुल तीन आरोपियों को देवास से पकड़ा गया है और कार्रवाई को अंजाम दिया है. आरोपियों को जीआरपी ने देवास के ही न्यायालय में पेश किया है. जीआरपी पुलिस ने आरोपियों के पास से गोल्ड, दो लैपटॉप, आठ मोबाइल जब्त किया है. जीआरपी पुलि ने कहा कि बदमाशों के  विरुद्ध लगातार कार्रवाई जारी है. 

ये हैं आरोपी
दरअसल ये कार्रवाई एसआरपी निवेदिता गुप्ता रेल इन्दौर, अति.एस. आर.पी. राकेश खाखा रेल इन्दौर व उप पुलिस अधीक्षक सन्तोष दमदोरिया रेल उज्जैन के निर्देशन में थाना जीआरपी उज्जैन ने आरोपी निखिल पिता दिलीप राठौर 20 वर्ष निवासी रेलवे कालोनी देवास को गिरफ्तार कर कब्जे से 2 लैपटाप, एक जोड़े सोने के झुमके एवं 03 मोबाईल बरामद किए हैं.

जानिए क्या कहा जीआरपी थाना प्रभारी ने
साथ ही अकुंश पिता अशोक मीणा 19 वर्ष निवासी जिला देवास और मुकेश पिता राकेश राठौर 29 वर्ष निवासी घोसला जिला उज्जैन को गिरफ्तार कर आरोपियों के कब्जे से 2 मोबाइल एवं धारा 41(1-4),102 में अलग अलग कम्पनियों के तीन मोबाईल बरामद किए हैं. साथ ही जीआरपी थाना प्रभारी एसआई आर.एस.महाजन ने बताया कि उपरोक्त सभी आरोपियों के पास से कुल 1,44,500 रुपए जब्त कर न्यायालय देवास में पेश किया है.

ये भी पढ़ेंः MP में अभी नहीं थमेगी बारिश, मौसम वैज्ञानिकों ने जिलों की दी पूरी रिपोर्ट

Trending news