MP News: पत्नी ने खाने में दाल बनाई तो पति ने घर में लगा दी आग,10 लाख से अधिक का हुआ नुकसान
Advertisement

MP News: पत्नी ने खाने में दाल बनाई तो पति ने घर में लगा दी आग,10 लाख से अधिक का हुआ नुकसान

Ujjain Crime News: मध्य प्रदेश के उज्जैन से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां पत्नी ने खाने के लिए दाल बनाई तो पति ने घर में आग लगा दी. जिससे घर की जीवन भर की बसी बसाई गृहस्ती एक रात में स्वाहा हो गई.

Ujjain Crime News

राहुल राठौड़/उज्जैन: शहर के थाना नानाखेड़ा क्षेत्र अंतर्गत पति-पत्नी का हैरान कर देने वाला विवाद सामने आया है. थाने पर पत्नी ने पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है. जिसमें पति पर आरोप है कि उसने मनपंसद सब्जी नहीं बनी होने की बात पर पूरे घर में घासलेट छिड़कर आग लगा दी जिससे पूरा घर जलकर खाक हो गया. बता दें कि आगजनी में करीब 10 लाख का नुकसान हुआ है और एक बाइक भी जली है. अब पूरे मामले में पुलिस ने पत्नी की शिकायत पर आरोपी पति की तलाश शुरू कर दी है. वहीं घटना के वक़्त बेटा खाटू श्याम दर्शन को गया था. इसलिए पत्नी पति को रोक भी नही पाई और पति मौका देख भाग निकला.

जानिए पूरा मामला?
दरअसल, 50 वर्षीय आरोपी सोहन सिंह बुंदेला नानाखेड़ा क्षेत्र में पत्नी बबली बुंदेला और बेटे आकाश के साथ अन्नपूर्णा नगर में रहता है. आरोपी सोहन नानाखेड़ा क्षेत्र में ही एक होटल पर काम करता है. रविवार रात लगभग 12:15 बजे वह काम से लौटा और पत्नी बबली बुंदेला से पूछा क्या बनाया है? खाने में पत्नी ने जवाब दिया दाल और रोटी है. जैसे ही सोहन के सामने खाना परोसा गया तो वह आग बबूला हो गया और पत्नी को मारने लगा. पत्नी चिल्लाते हुए घर के बाहर निकली तो मोहल्ला भी एकत्रित हो गया. पति इतनी देर में घर में आग लगा कर भाग चुका था. पत्नी ने बताया कि घर में रखा सब सामान जल कर खाक हो गया पूरी गृहस्ती जल गई.

पुलिस कार्रवाई
पुलिस ने पूरे मामले में आरोपी सोहन के विरुद्ध पत्नी बबली की शिकायत पर 323, 504, 436 में प्रकरण दर्ज कर घटना के बाद से ही फरार आरोपी पति की तलाश शुरू कर दी है.वहीं पत्नी ने पति के बारे में बताया कि पति का दिमाग शुरू से ही ऐसा है, बात-बात पर झगड़ते हैं, लेकिन बीते कुछ महीनों से ज्यादा करने लगे थे और कभी नहीं सोचा, वो आग लगा देंगे.पूर्व में एक बार खिड़की तोड़ कर घर मे घुसे थे.

Trending news