Ujjain Animal Cruelty: महाकाल की नगरी में पशु क्रूरता की हद पार, CCTV वीडियो देख फैला आक्रोश
Advertisement

Ujjain Animal Cruelty: महाकाल की नगरी में पशु क्रूरता की हद पार, CCTV वीडियो देख फैला आक्रोश

animal cruelty in ujjain: उज्जैन में पशु क्रूरता (pashu krurata) की हद पार करने का एक मामला सामने आया है. एक सोशल मीडिया यूजर ने इसका वीडियो शेयर (cctv video viral) कर पुलिस से कार्रवाई की मांग की है. वीडियो में दिख रहा है कि एक महिला पुरुष कुत्ते को स्कूटी में बांधकर घसीट रहे हैं. जानिए पूरा मामला

Ujjain Animal Cruelty: महाकाल की नगरी में पशु क्रूरता की हद पार, CCTV वीडियो देख फैला आक्रोश

ujjain me pashu krurata: राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन। शहर के थाना नीलगंगा क्षेत्र अंतर्गत पशु क्रूरता (animal cruelty) की हद पार कर हैरान कर देने वाला सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (cctv video viral) हो रहा है. फुटेज में साफ नजर आ रहा है कि एक अज्ञात महिला पुरुष की जोड़ी लाल रंग की स्कूटी के पीछे सफेद रंग के कुत्ते को रस्सी से बांधकर घसीटते हुए लेकर जा रहे हैं. तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. अब हर कोई उनके व्यवहार से आक्रोशित है.

सोशल मीडिया यूजर आदित्य धाकले ने पुलिस व प्रशासनिक जिम्मेवारों को टैग कर कार्रवाई की मांग की है. जानकारी के अनुसार, घटना आदित्य धाकले ने ही अपने ही घर के कैमरे कैद की और उन्होंने CCTV को सार्वजनिक कर ऐसे लोगो के खिलाफ आवाज उठाने की मांग की है.

Gold Price Today: सोना हो गया सस्ता,चांदी के दाम भी गिरे; जानिए 10 ग्राम के ताजा भाव

आदित्य ने फोटो शेयर कर दी सारी जानकारी
आदित्य ने लिखा 'शनिवार सुबह करीब 10 बजकर 20 मिनट पर इस नृशंस हरकत को देखा. एक व्यक्ति लाल रंग का दुपहिया वाहन चला रहा है महिला साथ बैठी है वाहन का रिजस्ट्रेशन नंबर MP13 MK 9219 है. कुत्ते के शव को रस्सी के सहारे हाइवे पर घसीटते हुए लेकर जा रहे हैं. दोनों में कोई दया नहीं दिख रही हैं (मरने पर भी नहीं) इतना क्रूर क्यों?

Dancer Hathi: ये है डांस क्लास वाला हाथी..! वीडियो देखकर तो सब यही कहते हैं

पहले भी आए हैं ऐसे मामले
पशु क्रूरता के कई मामले पहले भी जिले में सामने आते रहे हैं. इसमें से एक बाबा महाकाल के धाम से भी था. फेज टू के निर्माण कार्यों के दौरान एक कुत्ता मर गया था जिसे वही के मजदूरों ने मंदिर परिसर में ही जला दिया था. अब सामने आया ये दूसरा मामला जिम्मेदारों पर सवाल खड़े कर रहा है. क्योंकि जिस क्षेत्र से कुत्ते को घसीटा जा रहा है वो मुख्य मार्ग पर है और वहां 24 घंटे पुलिस तैनात रहती है.

ये भी पढ़ें: चुनावी साल में CM शिवराज ने बढ़ाई चिंता, काट लिए MLA के पैसे; भारी न पड़ जाए नाराजगी

CCTV फुटेज में श्वान (कुत्ते) की स्थिति देख वह मरा हुआ लग रहा है. संभवतः वह पालतू कुत्ता होगा और उसके मरने के बाद उसे पालक बांधकर फेंकने जा रहे होंगे. महिला पुरुष कौन है इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. अब देखना होगा पुलिस कितनी जल्दी इस मामले में एक्शन लेती है। फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल है.

Viral Video: पहली बार खेत में ऐसे दिखीं Sapna Choudhary, किसी ने नहीं देखा होगा ये रूप

Trending news