MP News: भिंड में भंडारे के दौरान मधुमक्खियों का हमला, एक की मौत, दो दर्जन घायल
Advertisement

MP News: भिंड में भंडारे के दौरान मधुमक्खियों का हमला, एक की मौत, दो दर्जन घायल

Dozen Injured in Attack of Bees in Bhandara: भिंड में भंडारे के दौरान मधुमक्खियों के हमले में दो दर्जन घायल.1 वृद्धा की मौत हो गई है. वहीं आधा दर्जन लोग जिला अस्पताल में भर्ती हैं.

Dozen Injured in Attack of Bees in Bhandara

प्रदीप शर्मा/भिंड: जिला के देहात थाना अंतर्गत आने वाले बरका पुरा गांव में सोमवार को सिद्ध बाबा के मंदिर पर भंडारे के दौरान मधुमक्खियों के झुंड ने हमला बोल दिया. हमले में दो दर्जन से अधिक महिलाएं घायल हो गईं. जिनमें से आधा दर्जन गम्भीर घायलों को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था. 

Former MLA Passed Away: डौंडीलोहारा राजा परिवार की बहू Neelima Tekam का निधन,क्षेत्र में छाई शोक की लहर

सिद्ध बाबा मंदिर पर था भंडारा
जहां, आज 80 साल की महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई. आधा दर्जन महिलाओं का इलाज अभी भी जिला अस्पताल में जारी है. दरअसल, बरका पुरा गांव के रहने बाले वृंदावन सिंह कुशवाहा ने गांव के पास ही स्थित सिद्ध बाबा मंदिर पर पूजा पाठ कराया था. जिसके बाद भंडारा प्रसादी का आयोजन था. भंडारा कार्यक्रम में ज्यादातर लोगों ने भंडारा प्रसादी ग्रहण कर ली थी. घर परिवार की महिलाएं भंडारा प्रसाद खाने के लिए जैसे ही बैठी उसी दरमियान बरगद के पेड़ पर लगे मधुमक्खी के छत्ते से अचानक मधुमक्खियां उड़ने लगी और भोजन प्रसादी ग्रहण कर रही महिलाओं पर हमला बोल दिया.

Neem Sharbat: हिंदू नववर्ष की अनोखी परंपरा! जानिए क्यों पिलाया जाता है नीम का शर्बत?

दो दर्जन से अधिक गंभीर रूप से घायल 
बता दें कि इस घटना में दो दर्जन से अधिक महिलाएं मधुमक्खी के डंक लगने से गंभीर रूप से घायलों में 80 वर्षीय महिला नेत्रा राम कुशवाहा, ओमती कुशवाहा, कामिनी देवी, मधु देवी, जमुना देवी व करिश्मा गंभीर रूप से घायल हो गईं. जबकि नाबालिग घायल हो गई. प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें घर भेज दिया गया है.घायलों का पूरा शरीर सूज गया था, जिसके चलते सभी को आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.जहां इलाज के दौरान 80 वर्षीय महिला नेत्रा राम कुशवाहा की आज मौत हो गयी.

Trending news