Twitter से उड़ गई नीली चिड़िया! Elon Musk ने कुत्ता को बनाया नया लोगो
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1638552

Twitter से उड़ गई नीली चिड़िया! Elon Musk ने कुत्ता को बनाया नया लोगो

Twitter Logo new design: एलन मस्क ने ट्विटर के लोगो को ही बदल है. यानी अब नीली चीड़िया की जगह ट्टिटर पर कुत्ता नजर आ रहा है. बता दें कि एलन मास्क ने इसकी जानकारी ट्वीटर करके दी है. 

Twitter से उड़ गई नीली चिड़िया! Elon Musk ने कुत्ता को बनाया नया लोगो

Twitter Logo Changed: ट्विटर के सीईओ (CEO) एलन मस्क (Elon Musk) ट्विटर (Twitter) में कई बड़े बदलाव कर चुके हैं. वहीं सोमवार की रात एक और बड़ा बदलाव किया गया है. इस बार एलन मस्क ने बड़ा बदलाव करते हुए लोगो (Logo) ही बदल दिया है. बता दें कि ट्विटर की नीली चीड़िया (Blue Bird) गायब कर दिया गया है. इस बार ट्विटर ने कुत्ते को अपना लोगो बनाया है. इस बड़े बदलाव से यूजर्स हैरान हैं. इसको लेकर एलन मस्क ने एक ट्वीट करते हुए जानकारी दी है. जिसके बाद से माना जा रहा है कि अब ट्विटर का नया लोगों कुत्ता यानी डॉगी होगा. 

जानिए कैसे हुआ खुलासा
दरअसल बीते सोमवार की रात से यूजर्स को अपने ट्विटर अकाउंट पर नीली चीड़िया की जगह एक कुत्ता नजर आने लगा. जिसे देखकर यूजर्स हैरान हो गए. वह एक दूसरे से इस बारे में सवाल भी पूछने लगे कि क्या सभी को कुत्ता दिखाई दे रहा है. फिर यूजर्स को ऐसा लगा कि ट्विटर को किसी ने हैक कर लिया है. ऐसे में देखते ही देखते ट्विटर पर #DOGE ट्रेंड करने लगा. वहीं इसके कुछ देर बाद एलम मस्क ने ट्वीट किया, जिसके बाद स्पष्ट हो गया कि ट्वीटर ने अपना लोगो बदल दिया है. 

एलन मस्क ने किया ट्वीट
आपको बता दें कि एलन मस्क ने मंगलवार की रात रीब 12 बजकर 20 मिनट पर एक ट्वीट की. जिसमें एक कुत्ता (डॉगी) कार की सीट पर बैठा हुआ है. ट्वीट को लेकर ट्रैफिक पुलिस को अपना लाइसेंस दिखाता हुआ नजर आ रहा है. जिसमें ट्वीटर के पुराने लोगो यानी नीली चिड़िया का फोटो है. ऐसे में स्पष्ट हो गया है कि ट्वीटर के लोगो में एलन मास्कर ने बदलाव कर दिया है. आपको बता दें कि एलन मस्क ने एक और फोटो ट्वीट किया था, जिसमें ट्वीटर के सीईओ की कुर्सी पर कुत्ता बैठा था, जिसमें टेबल पर रखे पेपर पर कुत्ते का नाम फ्लोकी लिखा गया था. नीचे उसी पेपर पर उसकी पोस्ट चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर लिखी थी. 

कितना लगता है ब्लू टिक का चार्ज?
ट्टवीटर द्वारा सभी देशों में  ब्लू टिक धारकों के लिए अलग-अलग चार्ज निर्धारित किए गए हैं. भारतीय यूजर्स को ट्टिटर ब्लू ट्रिक के लिए हर महीने 650 रुपये देने होंगे.अगर आप हर महीने 650 रुपये का भुगतान करते हैं तो एक साल में आपको 7800 रुपये देने पड़ेंगे. वहीं अगर आप ब्लू टिक का वार्षिक प्लान कराते हैं तो आपको 6800 ही देने पड़ेगे.  ट्विटर ब्लू टिक की सर्विस लेने के बाद आप 4 हजार कैरेक्टर्स में ट्वीट कर सकते हैं. ब्लू टिक वेरिफायड यूजर्स को प्लेटफॉर्म में प्राथमिकता भी दी जाएगी.

ये भी पढ़ेंः Pandokhar Dham: पंडोखर धाम के महंत को मिली जान से मारने की धमकी, FIR दर्ज

Trending news