Today Horoscope 29 January 2023: कन्या और कुंभ राशि वालों को मिलेगी खुशखबरी, जानिए आज का राशिफल
Advertisement

Today Horoscope 29 January 2023: कन्या और कुंभ राशि वालों को मिलेगी खुशखबरी, जानिए आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 29 January 2023: आज का दिन हम सभी के लिए कैसा रहेगा. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं मेष से लेकर मीन तक के सभी 12 राशियों का राशिफल का हाल...

Today Horoscope 29 January 2023: कन्या और कुंभ राशि वालों को मिलेगी खुशखबरी, जानिए आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 29 January 2023: हिंदू पंचांग के अनुसार आज माघ माह शुक्ल पक्ष की अष्टमी की तिथि और रविवार का दिन है. आज के दिन ग्रहों के राजा सूर्य देव की पूजा विशेष रूप से की जाती है. काशी के ज्योतिष मर्मज्ञ श्रीनाथ प्रपन्नाचार्य की मानें तो आज का दिन कुछ राशियों के लिए बहुत लकी रहने वाला है. आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं आज यानी रविवार का ( aaj ka rashifal) राशिफल...

मेषः मन प्रशन्न रहेगा. परिवार में खुशखबरी मिल सकती है. माता की सेहत पर ध्यान दें.  परिवार में मांगलिक कार्यक्रम हो सकता है. संगीत में रुची बढ़ेगी. अफसरों से मुलाकात हो सकती है. 

वृषः किसी कार्य में जोखिम लेने से बचें. कानूनी कार्य में दोस्त का सहयोग मिलेगा. अफसरों का सहयोग मिलेगा. व्यवसाय में हाथ तंग रहेगा. बैंकिग बचत का फायदा मिल सकता है. कानूनी कार्य को सावधानी से करें. 

मिथुनः दफ्तर में कार्य की सराहना होगी. प्रेम संबंध मधुर रहेंगे. विवाद से बचें. दोस्त से साहयता मिल सकती है. परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हो. शैक्षणिक कार्यों को गति मिलेगी. 

कर्कः परिवार का सहयोग मिलेगा. राजनीतिक कार्य में लाभ मिल सकता है. नेतृत्व क्षमता का लाभ मिलेगा. घर में मांगलिक कार्यक्रम हो सकते है. पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है. 

ये भी पढ़ेंः Weekly Horoscope: इस हफ्ते इन 4 राशि वालों की होगी चांदी, जानिए सभी राशियों का साप्ताहिक राशिफल

सिंहः व्यवसाय में दोस्त का सहयोग मिलेगा. किसी पर विश्वास करने से बचें. मन आध्यात्म में लगेगा. योजना बनाकर काम कर सकते हो. परिवार के साथ बाहर घूमने जा सकते हो. 

कन्याः मन प्रसन्न रहेगा. शेयर मार्केट में धन निवेश से बचें. जीवनसाथी के साथ कोई नया कार्य शुरू कर सकते हो. माता-पिता का सहयोग मिलेगा. ऑफिस में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा.

तुलाः दोस्त की साहयता से काम मिल सकता है.  परिवार में गुड न्यूज मिल सकती है. घर पर रिश्तेदार का आगमन हो सकता है. शैक्षणिक कार्यों पर ध्यान दें. कानूनी मामले में सलाह अवश्य लें.

ये भी पढ़ेंः Tone Totke: एक चुटकी चावल में चमक जाएगी किस्मत, आज ही कर लें ये चमत्कारी उपाय
 
वृश्चिकः नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है. दोस्त के साथ बाहर घूमने जा सकते हो.  समाजसेवा में रुची बढ़ेगी. सेहत अच्छी रहेगी. पुरानी गलतियों को दोहराना नहीं है. काम में सफलता के लिए अधिक मेहनत करनी पड़ेगा. 

धनुः प्रॉपर्टी में निवेश कर सकते हो. दोस्त के साथ नया व्यवसाय शुरु कर सकते हो. दफ्तर में सीनियर का सहयोग मिलेगा. परिवार के साथ वक्त व्यतीत कर सकते हो. शैक्षणिक कार्य पर ध्यान दें. 

मकरः आज के दिन सर्तक रहें. आर्थिक लाभ मिल सकता है. पुराने दोस्तों से मुलाकात हो सकती है. परिवार में बड़ों का सहयोग मिलेगा. घर पर मेहमान आ सकते है. प्रेम संबंध मधुर रहेंगे. 

कुंभः प्रतियोगी छात्रों को खुशखबरी मिल सकती है. आर्थिक काम को लेकर मन निराश रहेगा. घर में धार्मिक कार्य हो सकते है. वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा. दोस्तों का सहयोग मिलेगा. 

मीनः परिवार में विवाद हो सकता है. ऑफिस में बॉस के साथ तनाव बना रहेगा. सेहत में सुधार हो सकता है. पिता से मुलाकात हो सकती है. व्यवसाय में लाभ मिलेगा. परिवारिक जिम्मेदारी मिल सकती है.

ये भी पढ़ेंः Jaya Ekadashi Date: जया एकादशी पर करें ये उपाय, बड़ी से बड़ी मनोकामना भी होगी पूरी

(Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news