MP News: सड़क पर नाबालिग से मनचलों ने की छेड़छाड़!चेन भी छीनी,घटना से सदमे में 9वीं की छात्रा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1470619

MP News: सड़क पर नाबालिग से मनचलों ने की छेड़छाड़!चेन भी छीनी,घटना से सदमे में 9वीं की छात्रा

Tikamgarh News: टीकमगढ़ शहर में 9वीं की छात्रा के साथ कुछ मनचलों ने बीच सड़क पर छेड़छाड़ की.बता दें कि घटना के बाद पीड़िता सदमे में हैं.

Tikamgarh News

आरबी सिंह/टीकमगढ़: मध्य प्रदेश सरकार (Government of Madhya Pradesh), राज्य की बेटियों को सुरक्षित रखने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है.इस वजह से सरकार और प्रशासन बेटियों का उत्पीड़न करने वाले आरोपियों पर सख्त कार्रवाई करता है. हालांकि सरकार की तमाम कोशिशों के बाद भी कुछ लोग सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं और ऐसा ही एक मामला जिले से सामने आया है.  टीकमगढ़ में एक लड़की को कुछ लोगों ने सरेआम सड़क पर छेड़ा. साथ ही उसकी चेन भी छीन ली.

MP News: इस व्यापम व्हिसलब्लोअर को लेकर राजनीति गरमाई,पूर्व MLA सकलेचा ने सरकार पर किया वार

नाबालिग के साथ छेड़छाड़
दरअसल, टीकमगढ़ शहर में इन दिनों सड़क छाप मजनुओं द्वारा सड़क पर बीच रास्ते में  छात्राओं से छेड़खानी की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है.  आज सुबह करीब 11 बजे स्कूटी से कोचिंग पढ़कर घर लौट रही नाबालिग लड़की को 4 लड़कों ने जबरन रास्ते में रोक लिया. बता दें कि इन्होंने न सिर्फ छेड़खानी की ,बल्कि उसके गले से सोने की चेन भी छीन ली.

घटना से बुरी तरह से दहशत में पीड़िता  
बता दें कि उक्त घटना से लड़की बुरी तरह से दहशत में है और उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल के आईसीयू वार्ड में  (ICU ward of tikamgarh district hospital) भर्ती कराया गया है.इस मामले में जहां लडकी के परिजनों का कहना है कि लड़की कोचिंग से वापिस घर आ रही थी.तभी रास्ते में साहिल खान, अमान खान, मुन्ना खान व एक अन्य लड़के ने लड़की की स्कूटी की चाबी निकालकर, उसके साथ छेड़खानी की.

 

दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी:पुलिस
साथ ही आरोपियों ने नाबालिग की चेन भी छीन ले गये. वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि लडकी के परिजनों की सूचना पर मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Trending news