Monthly Rashifal: अक्टूबर में वृष राशि वालों की चमकेगी किस्मत, पढ़ें मासिक राशिफल
Advertisement

Monthly Rashifal: अक्टूबर में वृष राशि वालों की चमकेगी किस्मत, पढ़ें मासिक राशिफल

Monthly Rashifal October 2022: अक्टूबर महीने की शुरुआत हो गई है. इस महीने बुध, शनि सहित कई ग्रह अपनी राशि परिवर्तित कर रहे हैं. ऐसे में आइए ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से जानते हैं कि अक्टूबर का महीना वृष राशि के जातकों के लिए कैसा रहने वाला है?

Monthly Rashifal: अक्टूबर में वृष राशि वालों की चमकेगी किस्मत, पढ़ें मासिक राशिफल

वृष राशि का मासिक राशिफलः (TAURUS Monthly Rashifal October) इस समय सुख समृद्धि और ऐश्वर्य के कारक ग्रह शुक्र कन्या राशि में स्थित है, जो वृष राशि के जातकों के लिए बहुत शुभ रहने वाला है. अक्टूबर महीने के शुरुआत में वृष राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति बहुत मजबूत होगी. इस महीने आपको किस बड़े कंपनी से नौकरी के ऑफर मिल सकते हैं. धन लाभ के प्रबल योग हैं. माह के मध्य में वाणी पर संयम रखें. रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है. माता-पिता के स्वास्थ्य का ख्याल रखें. जीवनसाथी के बातों को अनदेखा न करें, नहीं तो विवाद की स्थिति उत्पन्न हो सकती है. अक्टूबर महीने का पहला और दूसरा सप्ताह वृष राशि के जातकों के लिए विशेष रूप से लाभदायक रहने वाला है.

पहला सप्ताह- अक्टूबर महीने का पहला सप्ताह वृष राशि के जातकों के लिए बेहद खास रहने वाला है. इस समय आपको ऑफिस से बोनस या उपहार मिल सकता है. परिवार में धार्मिक पूजा पाठ संपन्न हो सकता है. जीवनसाथी के साथ रोमांटिक यात्रा पर जा सकते हैं.

दूसरा सप्ताह- अक्टूबर महीने का दूसरा सप्ताह आपके लिए उत्तम रूप से फलदायी रहने वाला है. इस समय आपके नौकरी में इंक्रीमेंट या प्रमोशन से संबंधित सुखद समाचार मिल सकता है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे युवा निराश हो सकते हैं.

तीसरा सप्ताह- आय के स्रोत में वृद्धि होगी. घर में उत्साह का माहौल रहेगा. कारोबार में विस्तार करने के लिए वृष राशि के जातकों के लिए अक्टूबर महीने का तीसरा सप्ताह आज के लिए उत्तम रहने वाला है. जीवनसाथी से मतभेद दूर होगा. शैक्षणिक क्षेत्र से जुड़े लोगों को आज कोई गुड न्यूज मिल सकती है.

चौथा सप्ताह- अक्टूबर महीने का चौथा सप्ताह वृष राशि के जातकों के लिए बहुत लकी रहने वाला है. इस समय विदेश से जुड़े व्यापारियों को उत्तम धन लाभ होगा. लव पार्टनर के साथ रोमांटिक यात्रा पर जा सकते हैं. वाहन चलान में सावधानी बरतें. 

उपाय- शुक्रवार के दिन मां लक्ष्मी को कमल का फूल चढ़ाएं और कनकधारा स्त्रोत का पाठ करें. 

ये भी पढ़ेंः Navratri Upay: नवरात्रि की नवमी के दिन करें ये महाउपाय, दूर होंगी सारी समस्याएं

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news